NDTV Khabar

विनोद कांबली की पत्नी ने बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के डैड को मारा पंच, शिकायत दर्ज- देखें Video
पढ़ें | Read IN

विनोद कांबली (Vinod Kambli) और उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट के खिलाफ मुंबई पुलिस में मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है. बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के पिता आर.के. तिवारी ने बांगुर नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विनोद कांबली की पत्नी ने बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के डैड को मारा पंच, शिकायत दर्ज-  देखें Video

विनोद कांबली की बीवी का ये वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. विनोद कांबली और उनकी बीवी के खिलाफ शिकायत दर्ज
  2. बीवी का छेड़छाड़ का आरोप
  3. तिवारी फैमिली ने लगाया मारपीट का आरोप
नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी विनोद कांबली (Vinod Kambli) और उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट के खिलाफ मुंबई पुलिस में मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है. बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के पिता आर.के. तिवारी ने बांगुर नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. आर.के. तिवारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगया है कि विनोद कांबली की पत्नी ने मॉल में उन्हें पंच मारा था. हालांकि इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें एंड्रिया आर.के. तिवारी के पंच जड़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अंकित तिवारी के पिता एक बच्चे के साथ नजर आते हैं.

जाह्नवी कपूर ने 'झिंगाट' पर डांस फ्लोर पर लगाई आग, बेकाबू हो सीटियां मारने लगे दर्शक- देखें Video



सलमान खान को पछाड़ नंबर 1 बने रणबीर कपूर, ताबड़तोड़ कमाई से बना डाला ये रिकॉर्ड

एंड्रिया भी इस वीडियो में हैं, और उनकी पीठ अंकित तिवारी के पिता की ओर है. इस वीडियो में जैसा ही ये शख्स एंड्रिया के पीछे से निकलता है, तो एंड्रिया का एकदम से रिएक्शन आता है, और वह उसके पंच जड़ देती हैं. इस फुटेज के बाद ये वीडियो फुटेज से पुलिस को असल हकीकत जानने का मौका मिल सकता है. लेकिन एंड्रिया का ये रिएक्शन एकदम से था. ये घटना रविवार की और मलाड़ मॉल की है. इस तरह वीडियो आ जाने से पुलिस के लिए सच का पता लगाना आसान होगा. वैसे कांबली का तिवारी फैमिली के साथ गुस्सा करते हुए वीडियो भी सामने आ गया है. 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


रणबीर की Sanju हुई ब्लॉकबस्टर, पापा ऋषि कपूर इमोशनल होकर बोले- मैं उड़ रहा हूं और...

टिप्पणियां
अंकित तिवारी बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर और प्लेबैक सिंगर हैं. 2013 में अंकित तिवारी उस समय रातोंरात सिंगिंग सेंसेशन बन गए थे जब 'आशिकी 2' का उनका सॉन्ग 'सुन रहा है' चार्टबस्टर बन गया था. इसके बाद 'एक विलेन (2014)' का सॉन्ग 'गलियां' भी सुपरहिट रहा. अंकित पाकिस्तानी फिल्म के लिए भी सिंगिंग कर चुके हैं. अंकित का करियर जब पूरे उफान पर था, उस समय वे विवादों में आ गए थे जब मई 2014 में उनकी गर्लफ्रेंड ने उन पर रेप का आरोप लगाया था, और उनके भाई पर धमकाने का. इन आरोपों में दम नहीं निकला और अप्रैल 2017 में दोनों भाई सारे आरोपों से बरी हो गए.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement