NDTV Khabar

AIB के साथ विराट कोहली ने खोला राज, बोले- वर्ल्ड कप जीतने के बाद चाहकर भी आंसू नहीं निकले

एंटरटेनमेंट और क्रिकेट का कॉकटेल हमेशा से हिट रहा है, और ऐसा ही कॉकटेल इरोज नॉउ लेकर आ रहा है. RCB के स्टार खिलाड़ी AIB के तन्मय और गुरसिमरन के साथ नजर आएंगे.

323 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
AIB के साथ विराट कोहली ने खोला राज, बोले- वर्ल्ड कप जीतने के बाद चाहकर भी आंसू नहीं निकले

विराट कोहली और यजुवेंद्र चहल

खास बातें

  1. RCB के खिलाड़ी आएंगे नजर
  2. यजुवेंद्र चहल भी होंगे साथ
  3. एबी भी देंगे उनका साथ
नई दिल्ली: एंटरटेनमेंट और क्रिकेट का कॉकटेल हमेशा से हिट रहा है, और  ऐसा ही कॉकटेल इरोज नॉउ लेकर आ रहा है. RCB  के कप्तान विराट कोहली और स्टार खिलाड़ी एबी डी विलियर्स और यजुवेंद्र चहल के साथ एआईबी के तन्मय भट्ट और गुरसिमरन खंबा नजर आए. गुरसिमरन और तन्मय तीनों खिलाड़ियों का इंटरव्यू कर रहे थे और मजेदार सवाल पूछ रहे थे. इस इंटरव्यू का टाइम तड़के का था और विराट कोहली कॉफी पीते नजर आ रहे थे. हालांकि क्रिकेट खिलाड़ियों ने एआइबी के तन्मय और गुरसिमरन को कोई भी मौका हावी होने का नहीं दिया. इरोज नॉउ पर 'बिहाइंड द स्टम्प' सीरीज 24 अप्रैल से शुरू हुई है और इसमें ब्रैंडन मैककुलम भी नजर आएंगे.

'अनुष्का के भाई' ने की धोनी की जमकर तारीफ, वीडियो डालकर किया हैरान

गुरसिमरन और तन्मय ने जब एबी से पूछा कि किस देश का मीडिया कैसा है तो एबी ने जवाब दिया, 'ऑस्ट्रेलियाई मीडिया सबसे खराब है जबकि इंग्लिश मीडिया काफी चालाक है.' यही नहीं, जब सबसे ज्यादा राउडी क्राउड का नाम लेने की बात आई तो विराट कोहली ने मुंबई का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वहां के ऑडियंस विदेशी खिलाड़ियों को खूब आड़े हाथ लेते हैं. यही नहीं कोहली ने बताया कि एक बार तो एक फैन उन्हें प्लेन में मिला और कहने लगा कि तुम्हें अगले मैच में सेंचुरी मारनी ही होगी. हालांकि वे इस पर थोड़े हैरान हुए थे और स्तब्ध भी रह गए थे. कोहली ने कहा कि एकदम से ऐसा करना कोई आसान भी नहीं है. 

'कभी खुशी कभी गम' धोनी की धुआंधार पारी देख ऐसे बदले अनुष्का शर्मा के रंग, Video Viral



अमिताभ बच्चन ने देखा ऐसा फनी वीडियो, शेयर किये बिना नहीं रह पाए

जब उनसे पूछा गया कि वर्ल्ड कप जीतने के बाद क्या रिएक्शन था तो उन्होंने बताया कि टीम के सभी साथी जहीर खान, हरभजन सिंह, युवराज सिंह और यहां तक कि एमएस धोनी तक इमोशनल हो गए थे. लेकिन मैं चाहकर भी इमोशनल नहीं हो पा रहा था. मेरे एक-दो आंसू भी नहीं निकल पा रहे थे. 

Viral Photo: ठंड से ठिठुर रहीं जैकलीन, उधर बनियान में दिखे सलमान खान

टिप्पणियां
तन्मय और गुरसिमरन ने जब तीनों से पूछा कि उनके कमरे में किस खिलाड़ी के पोस्टर लगे थे तो एबी ने छूटते ही 'जॉन्टी रॉड्स' का नाम लिया. जबकि यजुवेंद्र चहल ने शेन वार्न और कपिल देव के नाम लिए. इसी सवाल का मस्ती भरे अंदाज में विराट ने जवाब देते हुए कहा, "आपने मेरा बॉलिंग एक्शन नहीं देखा, मैं क्यों पोस्टर बर्बाद करूंगा कपिल देव का. मेरा बॉलिंग एक्शन तो देखो एक बार...मेरे पास सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के पोस्टर थे." इस सीरीज को इरोज नॉउ पर देखा जा सकता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement