आदर्श आनंद ने 'पगला-पगली 2' सॉन्ग पर यूं किया फनी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Viral Video: जेबी (ZB) का हाल ही में नया रैप सॉन्ग 'पगला-पगली 2' (Pagla Pagli 2 Rap Song) रिलीज हुआ. अब इस पर आदर्श आनंद (Adarsh Anand) ने फनी वीडियो बनाया है.

आदर्श आनंद ने 'पगला-पगली 2' सॉन्ग पर यूं किया फनी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Viral Video: आदर्श आनंद (Adarsh Anand) ने बनाया फनी डांस वीडियो

नई दिल्ली:

रैपर और यूट्यूबर जेबी (ZB) का हाल ही में नया रैप सॉन्ग 'पगला-पगली 2' (Pagla Pagli 2 Rap Song) रिलीज हुआ. इस सॉन्ग को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और कई लोग इस गाने पर अपने वीडियो बना रहे हैं. जेबी (ZB) के इस रैप सॉन्ग पर अब एक नया वीडियो यूट्यूबर और डांसर आदर्श आनंद (Adarsh Anand) ने अपनी टीम के साथ तैयार किया है जो बहुत ही कमाल का है. आदर्श आनंद (Adarsh Anand) के इस वीडियो पर दर्शक कॉमेंट के जरिए खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F के लेटेस्ट फोटोशूट का धमाल, ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस...देखें Photos

आदर्श आनंद (Adarsh Anand) मशहूर यूट्यूबर हैं और वह सुपरहिट सॉन्ग्स के ऊपर फनी डांस वीडियो (Funny Dance Video) बनाते हैं. रैप सॉन्ग 'पगला-पगली 2' (Pagla Pagli 2 Rap Song) पर आदर्श आनंद के डांस को अभी तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके गाने में जहां फनी मूमेंट्स होते हैं, वहीं उनका गेटअप और उनके साथ डांस करने वाले बच्चे भी बहुत कमाल की एक्टिंग करते हैं और यही उनके वीडियो की यूएसपी भी है. 

धारावी में कोविड-19 केस हुए जीरो तो अजय देवगन का यूं आया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदर्श आनंद (Adarsh Anand) के यूट्यूब चैनल पर 8 लाख 48 हजार सब्सक्राइबर्स हैं. बता दें कि जेबी (ZB) के नए रैप सॉन्ग 'पगला-पगली 2' (Pagla Pagli 2 Rap Song) को कोलकाता रैप सॉन्ग भी कहा जाता है. आदर्श आनंद ने भी इसका मेंशन अपने वीडियो में किया है और लिखा है: "कोलकाता रैप सॉन्ग भागलपुर में." आदर्श आनंद ने इस फनी वीडियो को 24 दिसंबर को पोस्ट किया था.