VIDEO: ड्वेन ब्रावो के रैप पर झूमकर नाचे विराट कोहली, भज्जी-राहुल ने भी किया डांस

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौके पर चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से खेलने आए वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी डीजे ब्रावो काफी मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दिये.

VIDEO: ड्वेन ब्रावो के रैप पर झूमकर नाचे विराट कोहली, भज्जी-राहुल ने भी किया डांस

ड्वेन ब्रावो के साथ डांस करते विराट कोहली

खास बातें

  • डीजे ब्रावो ने किया रैप
  • विराट कोहली ने किया डांस
  • भज्जी-राहुल भी नाचे
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौके पर चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से खेलने आए वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी डीजे ब्रावो काफी मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दिये. डीजे ब्रावो ने मुंबई में विराट कोहली सिग्नेचर हेडवियर कलेक्शन इवेंट के मौके पर रैपिंग की. इस मौके पर विराट ने ब्रावो के रैपिंग सान्ग पर डांस मूव्स भी दिखाएं. साथ में मौजूद पंजाब किंग्स इलवेन और टीम इंडिया के क्रिकेटर केएल राहुल और हरभजन सिंह भी मौजूद रहें. चारों ने मिलकर इस इवेंट के माहौल को दुगुना एंटरटेनिंग कर दिया. सभी ने एक मंच पर डांस करते हुए दिखाई दिए.

स्टेडियम के शोर-शराबे के बीच विराट कोहली ने लगाया अनुष्का शर्मा को फोन, Video Viral

बता दें कि विराट कोहली को अक्सर अपने ब्रांड के इवेंट में पहुंचते हुए देखा गया है. आईपीएल के इस मौके पर वह अपने क्लोज खिलाड़ियों के साथ बाहर भी मस्ती करते हैं. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रही है. पिछले साल आईपीएल के ही सीजन में ब्रावो का गाना 'चैम्पियन' ने इंडिया में खूब धूम मचाई थी.

Newsbeep

देखें वीडियो- 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के साथ प्रमोशन के लिए बस टूर पर निकले थे, वहां पर भी ब्रावो ने अपना गाने गाए थे. वहीं विराट कोहली को कई कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर हैं, जहां प्रमोशन के लिए अक्सर देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...