NDTV Khabar

कंगना के को-स्‍टार विवेक ओबरॉय ने कहा, 'बोलने के लिए हिम्‍मत चाहिए'

विवेक ओबरॉय ने कहा, 'किसी महिला को इस बात को कहने के लिए बहुत हिम्‍मत चाहिए कि उसके साथ क्‍या-क्‍या हुआ है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना के को-स्‍टार विवेक ओबरॉय ने कहा, 'बोलने के लिए हिम्‍मत चाहिए'

कंगना और विवेक 'कृष 3' में साथ नजर आ चुके हैं.

खास बातें

  1. विवेक ओबरॉय ने कहा, 'कंगना एक बेबाक लड़की हैं'
  2. किसी महिला को अपनी बात रखने के लिए बहुत हिम्‍मत चाहिए' : विवेक
  3. फिल्‍म 'कृष 3' में साथ नजर आ चुके हैं विवेक और कंगना
नई दिल्‍ली: कंगना रनोट ने जब से अपने 'मन की बात' इंटरव्‍यू में लोगों के सामने रखी है, तभी से ही बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कई लोग कंगना पर पलटवार कर चुके हैं. कंगना ने अपने इंटरव्‍यू में ऋतिक रोशन से अपने रिश्‍ते, इंडस्‍ट्री में पुरुषों के उनके प्रति रवैये, नेपोटिज्‍म जैसे कई सवालों पर जवाब दिए. कंगना के इस इंटरव्‍यू के बाद आदित्‍य पंचोली, लेखक अपूर्व असरानी, गायिका सोना महापात्रा, फरहान अख्‍तर, फराह खान जैसे कई सितारे कंगना को खरी-खरी सुना चुके हैं. लेकिन अब कंगना के को-स्‍टार रह चुके एक्‍टर विवेक ओबरॉय ने अब कंगना के पक्ष में अपनी बात रखी है. विवेक ओबरॉय ने कहा, 'कंगना एक बेबाक लड़की हैं जो सीधे दिल से बात करती हैं.'

यह भी पढ़ें: कंगना रनोट ने रिजेक्‍ट की 'सुल्‍तान' 'क्‍योंकि हीरोइन के लिए कुछ था ही नहीं...'
 
krish 3
फिल्‍म 'कृष 3' के एक सीन में कंगना रनोट और विवेक ओबरॉय.

याद दिला दें कि कंगना रनोट और विवके ओबरॉय फिल्‍म 'कृष 3' में साथ नजर आ चुके हैं. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार कंगना के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा, 'किसी महिला को इस बात को कहने के लिए बहुत हिम्‍मत चाहिए कि उसके साथ क्‍या-क्‍या हुआ है. जिन्‍होंने भी कंगना के साथ काम किया है, वह जानते हैं कि वह कितनी साफ दिल हैं और जो भी बोलती हैं अपने दिल से बोलती हैं.'

यह भी पढ़ें: कंगना रनोट और ऋतिक रोशन विवाद में फराह खान बोलीं, 'हर बार खेलती हैं 'वुमेन कार्ड'...'
 

अपने सोशल वर्क और कंगना की परिस्थिति को आपस में जोड़ते हुए विवेक ने कहा, 'मैं ऐसे बच्‍चों के लिए सामाजिक कार्य करता हूं जो कई तरह की परिस्थितियों से गुजरे होते हैं. हमें यह ध्‍यान रखना चाहिए कि उन्‍हें हम उस चीज के लिए शर्मिंदा न करें, जिससे वह गुजर चुके हैं. उन्‍हें पीड़‍ित महसूस नहीं कराना चाहिए. विवेक ने कहा, ' जब एक स्‍टार अपने किसी ईशू को समाज के सामने रखता है तो उसे चर्चा के लिए खुला होना चाहिए. जब यह होगा, तभी बदलाव आएगा.' विवेक ओबरॉय शुक्रवार को जागरण सिनेमा समिट में हिस्‍सा लेने पहुंचे.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन पर कंगना रनोट के आरोप, सुजैन खान ने दिया करारा जवाब!
 
 

#hrithikroshan #bollywood #vivekoberoi

A post shared by world wide Fan page .. (@hrithikroshan_oo3) on


यह भी पढ़ें: कंगना पागल है, कीचड़ में पत्‍थर मारो तो अपने ही कपड़े गंदे होते हैं: आदित्‍य पंचोली

बता दें कि इस इस समिट में कंगना रनोट भी शामिल हुई थीं. 'कृष 3' का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था, जिसमें उनके बेटे ऋतिक रोशन ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्‍म में ऋतिक के अलावा प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनोट और विवेक ओबरॉय नजर आए थे.

टिप्पणियां


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement