Vodka Diaries's Trailer: केस सुलझाते हुए खो बैठा अपनी बीवी को, मिस्ट्री से भरपूर है इस एसीपी की कहानी

फिल्म में के के मेनन एसीपी के किरदार मे हैं और वे हत्याओं की गुत्थी सुलझा रहे हैं. इसी गुत्थी को सुलझाते हुए उनकी बीवी भी खो जाती है

Vodka Diaries's Trailer: केस सुलझाते हुए खो बैठा अपनी बीवी को, मिस्ट्री से भरपूर है इस एसीपी की कहानी

वोदका डायरीज का सीन

खास बातें

  • के के मेनन हैं लीड रोल में
  • 19 जनवरी को होगी रिलीज
  • मंदिरा बेदी भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

रहस्य और रोमांच से भरी फिल्म 'वोदका डायरीज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में हर वह मसाला मौजूद है जो किसी सस्पेंस थ्रिलर की जान होता है. बिल्कुल हॉलीवुड के फेमस डिटेक्टिव शरलॉक होम्स की फिल्मों की तरह. फिल्म में के के मेनन एसीपी के किरदार मे हैं और वे हत्याओं की गुत्थी सुलझा रहे हैं. इसी गुत्थी को सुलझाते हुए उनकी बीवी भी खो जाती है और अजीबीगरीब घटनाओं का सिलसिला शुरू हो जाता है. उनकी बीवी के किरदार में मंदिरा बेदी हैं और फिल्म में रायमा सेन भी नजर आ रही हैं. 

Baahubali को टक्कर देने आ रही है ये फिल्म, बजट सुनकर मुंह से निकलेगा OMG!

फिल्म की कहानी मनाली की है, ऐसे में फिल्म में बहुत ही बढ़िया नजारे दिख रहे हैं, और ठंड के मौसम में मिस्ट्री का मजा ही कुछ और हो जाता है. फिल्म को पूरी तरह से हॉलीवुड की डिटेक्टिव फिल्म की तर्ज पर गढ़ा गया है और ट्रेलर के जरिये ही सस्पेंस की अच्छी डोज दे दी गई है. जिसकी वजह से फिल्म को लेकर जिज्ञासा पैदा होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मर्डर मिस्ट्री को कुशल श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है और 'वोदका डायरीज' 19 जनवरी को रिलीज हो रही है. के के मेनन अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से खास पहचान रखते हैं और अब वे मिस्ट्री लेकर आ रहे हैं तो मजा दोगुना होना तय है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...