NDTV Khabar

टीवी शो शुरू होने से पहले नेहा धूपिया ने कही बड़ी बात, 'अच्छे से जानती हूं फिल्म इंडस्ट्री में...'

बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया इन दिनों बड़ी स्क्रीन से हटकर छोटे पर्दे पर फोकस कर रही हैं. उन्हें छोटे पर्दे पर ज्यादा पॉपुलैरिटी मिल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी शो शुरू होने से पहले नेहा धूपिया ने कही बड़ी बात, 'अच्छे से जानती हूं फिल्म इंडस्ट्री में...'

खास बातें

  1. नेहा धूपिया करने वाली टीवी शो में होस्ट
  2. बीएफएफ्स विद वोग में दिखेंगी नेहा
  3. कलर्स पर आएगा यह प्रोग्राम
नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया इन दिनों बड़ी स्क्रीन से हटकर छोटे पर्दे पर फोकस कर रही हैं. उन्हें छोटे पर्दे पर ज्यादा पॉपुलैरिटी मिल रही है. रोडीज जैसे रिएलिटी शो में जज का रोल निभा चुकी नेहा धूपिया को काफी प्रशंसा मिली थी. जिसके बाद नेहा ने अपना सारा ध्यान टीवी पर ही केंद्रित कर लिया. अब वह अपने नए शो के साथ टीवी पर एक बार फिर दिखाई देने वाली हैं. इस बार वह 'बीएफएफ्स विद वोग' की मेजबानी करने को लेकर उत्साहित दिख रही हैं. इस शो के शुरूआत से पहले उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बयान दिया है. 

नेहा धूपिया का हुआ एक्सिडेंट और लोगों ने आकर कहा, 'मैडम सेल्‍फी प्‍लीज...'

एक्ट्रेस नेहा धूपिया का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री को कई लोगों से ज्यादा बेहतर जानती हैं, क्योंकि हर किसी के साथ उनकी अच्छी दोस्ती है. अभिनेत्री शो का प्रीमियर शनिवार को कलर्स इन्फीनिटी पर होगा. नेहा ने बताया, मैं इस बारे में उत्साहित हूं. दरअसल, बात यह है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री को कई लोगों से बेहतर जानती हूं और मेरी हर किसी से अच्छी दोस्ती है. 

देखें VIDEO: 
'एमटीवी रोडीज राइजिंग' जीतकर श्वेता मेहता ने पूरी की नेहा धूपिया की यह ख्वाहिश...

उन्होंने कहा कि वह हाजिरजवाबी और गर्मजोशी से भरी शख्सियत हैं और वह इसे अपने शो में भी लाने की कोशिश करेंगी. नेहा ने 2003 में फिल्म 'कयामत : सिटी अंडर थ्रेट' से बॉलीवुड में आगाज किया था.

टिप्पणियां
VIDEO: नेहा धूपिया के फिटनेस टिप्स

(इनपुट आईएएनएस से) 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement