War Box Office Collection Day 29: ऋतिक रोशन की 'वॉर' का 29वें दिन भी चला जादू, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 29: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) तूफान बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

War Box Office Collection Day 29: ऋतिक रोशन की 'वॉर' का 29वें दिन भी चला जादू, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 29: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का धमाल जारी

खास बातें

  • 'वॉर' ने 29वें दिन भी मचाया धमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है फिल्म का शानदार प्रदर्शन
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 29: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ  (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) तूफान बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. 'वॉर' को रिलीज हुए एक महीना पूरा हो चुका है, इसके बाद भी फिल्म का शानदार प्रदर्शन सिनेमाघरों में जारी है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'वॉर' ने बीते दिन 1 से 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से 'वॉर' (हिंदी वर्जन) 29वें दिन 302 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. वहीं, इसके सभी वर्जन की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म 316 से 316.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कमाए इतने करोड़

गांधी जयंति के मौके पर शानदार ओपनिंग करने वाली 'वॉर' (War) ने अपनी कमाई से साल की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. इतना ही नहीं, सुल्तान और पद्मावत को पछाड़ते हुए वॉर हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. खास बात तो यह है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने के साथ ही विदेशों में भी अपना खूब जादू चलाया. कमाई से इतर फिल्म अपने कंटेंट और कलाकारों के जरिए दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. खासकर ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला.

Priya Prakash Varrier बारिश में भीगते आईं नजर, फिर पलटकर यूं मारी आंख- देखें Video

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को 'वॉर' (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...