Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन की फिल्म 'WAR' ने तोड़ा सभी हिंदी फिल्मों का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर यूं मचाई धूम

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) ने हिंदी फिल्मों की कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं

ऋतिक रोशन की फिल्म 'WAR' ने तोड़ा सभी हिंदी फिल्मों का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर यूं मचाई धूम

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War Box Office Collection) ने पहले दिन ही  53.35 करोड़ की कमाई के साथ एक रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग की है, जो हिंदी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. ऋतिक रोशन ने इस ओपनिंग के साथ इतिहास रच दिया है लेकिन सुपरस्टार के लिए यह कुछ नया नहीं है क्योंकि वह इसे पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं. ऋतिक रोशन की 2014 में रिलीज हुई एक्शन फ़िल्म "बैंग बैंग" ने पहले दिन अब तक के सबसे बड़े डबल डिजिट कलेक्शन के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था. इससे पहले, अभिनेता ने 2013 में अपनी फिल्म क्रिश 3 के साथ इतिहास रचा था, जिसने अविश्वसनीय आंकड़ो के साथ अपनी दमदार शुरुआत की थी.

'द कपिल शर्मा शो' में हुई पुराने सदस्य की वापसी, आते ही कपिल शर्मा पर उतारा गुस्सा- देखें Video

इसी तरह, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 2012 में रिलीज हुई अपनी फिल्म "अग्निपथ" के साथ तहलका मचा दिया था जो उस समय की सबसे बड़ी ओपनिंग फ़िल्म थी. वैसे, अभिनेता ने रिकॉर्ड तोड़ने की अपनी इस प्रथा का चलन साल 2006 में रिलीज हुई फ़िल्म "धूम 2" के साथ शुरू किया था जो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग करने में सफ़ल साबित हुई थी. ऋतिक और टाइगर अभिनीत "वॉर" को दर्शकों और क्रिटिक्स से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है. सर्वसम्मत प्रतिक्रिया यह है कि ऋतिक फ़िल्म में जानदार दिख रहे हैं तथा ऋतिक और टाइगर के एक्शन सीक्वेंस आपके रोंगटे खड़े कर देंगे. 

सारा अली खान ने खोला पापा सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी से जुड़ा राज, कहा- मेरी मां ने उस समय...

ऐसा लग रहा है कि दर्शक फ़िल्म में एक पल के लिए भी ऋतिक को अपनी आंखों से ओझल नहीं होना देना चाहते! ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने "वॉर" में पावर-पैक परफॉर्मेंस के साथ एक अभिनेता के रूप में फिर से अपनी योग्यता साबित कर दी है. फ़िल्म सुपर 30 के आनंद कुमार से ले कर वॉर के कबीर तक अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए भी अभिनेता को बेहद सराहा जा रहा है, जिसे ऋतिक ने सिर्फ दो महीनों में हासिल किया है.

VIDEO: War Movie Review: जानें कैसी है Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...