Welcome To New York: करण जौहर ने Leak किया सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो कॉल

पंजाबी व बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ ने एक कॉल किया जिसमें डायरेक्टर करण जौहर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रहे हैं.

Welcome To New York: करण जौहर ने Leak किया सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो कॉल

Welcome To New York: प्रमोशनल वीडियो कॉलिंग का एक सीन

खास बातें

  • फिल्म में करण जौहर समेत होंगे कई बड़े एक्टर
  • 23 फरवरी को होगी रिलीज
  • पहली 3डी इंडियन कॉमेडी फिल्म होगी
नई दिल्ली:

पंजाबी व बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ ने एक कॉल किया जिसमें डायरेक्टर करण जौहर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रहे हैं. पहले तीनों आपस में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे. तभी अचानक बोमन ईरानी का कॉल आता है और वह भी वीडियो कॉल में जुड़ जाते हैं. सभी आपस में बात कर ही रहे होते हैं तो लारा दत्त और रितेश देशमुख भी कॉल में जुड़ जाते हैं. यह वीडियो देखने के बाद पहले तो कुछ समझ नहीं आता, लेकिन जब आखिरी में वीडियो खत्म होता है तो समझ आता है कि यह तो आने वाली फिल्म 'वेलकर टू न्यूयॉर्क' की बात कर रहे थे.

Copy Cat: फिल्मों और गानों के बाद, अब एक्ट्रेस की ड्रेस तक कॉपी करने लगे सलमान खान!

यह वीडियो भी कुछ इसी तरह अपलोड किया है, मानो वीडियो ही लीक कर दिया गया हो. फिलहाल यह फिल्म अगले महीने 23 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. यह पहली ऐसी इंडियन कॉमेडी फिल्म होगी जोकि 3डी में रिलीज हो रही है. इसमें राणा दग्गुबती भी फिल्म में एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे.

देखें वीडियो- 


इस फिल्म को चकरी तोलेति डायरेक्ट कर रहे हैं. चकरी साउथ की फिल्मों के डायरेक्टर रहे हैं. उन्होंने 'बिल्ला 2', 'इनाडु' और 'उन्नईपोल ओरुवन' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को पूजा इंटरटेनमेंट, दीपशिखा देशमुख व वासु-जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिलहाल यह फिल्म काफी एंटरटेनिंग दिखाई दे रही है.


सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- काम के दौरान कोई असुरक्षित महसूस करे, यह उचित नहीं

ट्विटर पर फिल्म के रिलीज होने के बाद ट्रेंडिंग में आ गया. फिल्म का पोस्टर सोनाक्षी सिन्हा ने भी शेयर किया है. हैरान करने वाली बात यह है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए लीक वीडियो में आखिरी में सलमान खान का कॉल आता है, जोकि चौंकाने वाला है. क्या फिल्म में सलमान खान भी एक्टिंग करते हुए दिखाई देने वाले हैं. फिलहाल वीडियो को देखकर लग रहा है कि शायद फिल्म में सलमान खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे.

VIDEO: स्पॉटलाइट में मिलिए बॉलीवुड की नूर सोनाक्षी सिन्हा से

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com