NDTV Khabar

'देसी बॉयज' की टक्कर के डर से फिसली 'यमला पगला दीवाना फिर से', अब इस दिन होगी रिलीज

धर्मेद्र की 'यमला पगला दीवाना फिर से' अब 31 अगस्त को रिलीज होगी. इससे पहले यह 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'देसी बॉयज' की टक्कर के डर से फिसली 'यमला पगला दीवाना फिर से', अब इस दिन होगी रिलीज

'यमला पगला दीवाना फिर से' के पोस्टर में धर्मेंद्र, बॉबी और सनी देओल

खास बातें

  1. 'यमला पगला दीवाना फिर से' रिलीज डेट बढ़ी
  2. 15 अगस्त को होनी थी रिलीज
  3. अब 31 अगस्त को होगी रिलीज
नई दिल्ली: धर्मेद्र की 'यमला पगला दीवाना फिर से' अब 31 अगस्त को रिलीज होगी. इससे पहले यह 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. 'देसी बॉयज' की जोड़ी यानी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म क्रमश: 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' भी 15 अगस्त के ही दिन रिलीज होनी है. दोनों ही फिल्म देशभक्ति पर आधारित है, इस वजह से 'यमला पगला दीवाना' की तीसरी सीक्वल की रिलीज डेट बढ़ गई है. सनी ने बयान में रिलीज की तारीख में बदलाव की जानकारी दी. 

उन्होंने कहा, "चूंकि 15 अगस्त को दो देशभक्ति की फिल्में 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' रिलीज होने वाली थी और 24 अगस्त को हमारे परिवारिक मित्र अनिल शर्मा के बेटे को लॉन्च किया जा रहा है. हमारा आशीर्वाद उनके साथ है." सनी ने कहा, "हमारी फिल्म एक स्वस्थ परिवारिक मनोरंजक है, इसलिए हमने 31 अगस्त को दो सप्ताह बाद हमारी फिल्म 'वाईपीडी फिर से' रिलीज करने का फैसला किया है."

धर्मेंद्र ने दिखाई मुर्गी की खातिर मुर्गे की दीवानगी, लिखा- इश्क पे जोर नहीं; देखें Video

फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. 'यमला पगला दीवाना फिर से' के इस टीजर में सनी देओल का जबरदस्त एक्शन नजर आ रहा है. सनी दो-दो ट्रैक्टर को खींचते नजर आ रहे हैं तो उनके ढाई किलो के हाथ से इतना जोरदार मुक्का पड़ता है कि सबकुछ हिल जाता है. यही नहीं, फिल्म के डायलॉग भी काफी मजेदार हैं. बॉबी देओल ने पापा धर्मेंद्र का 'शोले' के सीन को फिर से परदे पर जिंदा करने की कोशिश की है. उनका दीवाना अंदाज भी बढ़िया है.

देखें टीजर-


पहली बार बेटे धरम देओल के साथ नजर आए बॉबी देओल, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
'यमला पगला दीवाना फिर से' में मस्ताना की एंट्री जरूर ही इस फ्रेंचाइजी को फायदा पहुंचाएगी क्योंकि देओल फैमिली की फैन फॉलोइंग के साथ भाईजान के फैन भी इस सीरीज से जुड़ जाएंगे तो सोने पर सुहागा होना तय है. 'यमला पगला दीवाना फिर से'  को नवनियत सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अब 31 अगस्त को रिलीज होगी, वाकई देशभक्ति के इस मौके पर कॉमेडी का धमाल देखना वाकई कुछ हटकर होगा.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement