NDTV Khabar

पहली बार बेटे धरम देओल के साथ नजर आए बॉबी देओल, वीडियो हुआ वायरल

'रेस 3' से बॉबी देओल अपने फिल्मी करियर को फिर से पटरी पर लाने की जुगत में लगे हैं. सलमान खान के साथ वे 'रेस 3' में नजर आए हैं और लंबे समय बाद उन्होंने परिवार से बाहर किसी फिल्म को अंजाम दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहली बार बेटे धरम देओल के साथ नजर आए बॉबी देओल, वीडियो हुआ वायरल

पत्नी तान्या देओल और बेटे धरम देओल के साथ बॉबी देओल

खास बातें

  1. 'रेस 3' में हैं बॉबी देओल
  2. 'यमला पगला दीवाना फिर से' 15 अगस्त को होगी रिलीज
  3. पहली बार दिखे बेटे धरम के साथ
नई दिल्ली: 'रेस 3' से बॉबी देओल अपने फिल्मी करियर को फिर से पटरी पर लाने की जुगत में लगे हैं. सलमान खान के साथ वे 'रेस 3' में नजर आए हैं और लंबे समय बाद उन्होंने परिवार से बाहर किसी फिल्म को अंजाम दिया है. यही नहीं, 'रेस 3' के बाद उनका करियर पटरी पर आता लग भी रहा है क्योंकि 'हाउसफुल 4' में भी उन्हें कास्ट कर लिया गया है और वे देओल फैमिली की हिट सीरीज 'यमला पगला दीवाना फिर से' में भी धमाल करते दिख रहे हैं. खास यह कि बॉबी देओल 'रेस 3' में सलमान खान के साथ शर्टलेस नजर आ रहे हैं, और इसे काफी पसंद भी किया गया है. 

YouTube पर साउथ की इस सुपरहिट फिल्म की सनसनी, विक्रम-बेताल की जंग 5 दिन में 50 लाख के पार
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Race 3 movie Review: सलमान खान के फैन्स के लिए Blockbuster है 'रेस 3', बाकी अपने रिस्क पर देखें

बॉबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी पत्नी और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं. बॉबी देओल बेटे धरम देओल और पत्नी तान्या देओल के साथ खूब खुश नजर आ रहे हैं. ऐसे बहुत कम मौके आते हैं जब देओल परिवार के सदस्यों को पत्नी और बेटों के साथ देखा जाता है. लेकिन बॉबी बेटे और पत्नी के साथ बहुत ही शानदार अंदाज में दिखे और उनका खुश होना बनता भी है क्योंकि लंबे समय बाद वे स्क्रीन पर धांसू वापसी कर रहे हैं. 

Video: खेसारी लाल यादव का दमदार एक्शन, 'राजा जानी' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

टिप्पणियां
बॉबी की ओर से एक अच्छी खबर यह भी आई है कि वे सात साल बाद आईफा (IIFA 2018) में परफॉर्म करेंगे. बॉबी देओल ने 'बरसात' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने 'सोल्जर' और 'गुप्त' जैसी सुपरहिट फिल्में दीं. लेकिन पिछले कुछ समय से वे गुमनामी की जीवन जी रहे थे, और उनका बॉलीवुड करियर बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रहा था. लेकिन अपनी इस वापसी को लेकर वे बहुत खुश हैं और हम भी उम्मीद करते हैं कि उनकी दूसरी पारी धमाकेदार रहे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement