NDTV Khabar

तो इस वजह से सलमान खान ने साइन की 'रेस 3', जरूर जानना चाहेंगे वजह

सलमान का कहना है कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए साइन की, क्योंकि फिल्म की कहानी ने उन्हें ऐसा करने पर मजबूर किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो इस वजह से सलमान खान ने साइन की 'रेस 3', जरूर जानना चाहेंगे वजह

Race 3 में सलमान खान

खास बातें

  1. सलमान खान ने शेयर की कई बातें
  2. फिल्म साइन करने की वजह बताई
  3. 'हम आपके हैं कौन' जैसा टच
नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान जब से 'रेस 3' का हिस्सा बने हैं, फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें चार गुना बढ़ी हैं, लेकिन खुद सलमान कहते हैं कि फिल्म में उनका कैरेक्टर न पॉजिटिव है और न ही नेगेटिव, उनका फिल्म में 'रेस 3' कैरेक्टर है लेकिन साथ में 'हम आपके हैं कौन' का टच भी है. सलमान का कहना है कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए साइन की, क्योंकि फिल्म की कहानी ने उन्हें ऐसा करने पर मजबूर किया. सलमान ने कहा, "फिल्म के निर्माता रमेश तोरानी ने मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई, जो मुझे बेहतरीन लगी. हालांकि, मैंने कहानी में कुछ बदलाव करने को कहा, जिसके लिए वे तैयार हो गए और इस तरह मैं इस फिल्म से जुड़ा."

Race 3 Box Office Collection: ओपनिंग डे पर इतने करोड़ कमा लेगी सलमान खान की फिल्म...

एक्शन पैक फिल्मों के लिए मशहूर खान कहते हैं, "यह फिल्म ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है लेकिन फिल्म में हम आपके हैं कौन का टच भी है यानी फिल्म में फैमिली एंगल इसे जबरदस्त बनाता है." यह पूछने पर कि क्या पहले दो सीक्वल हिट होने की वजह से उन पर किसी तरह का दबाव है? इसके जवाब में सलमान कहते हैं, "मुझ पर किसी तरह का दबाव नहीं है. हमें स्क्रिप्ट पर पूरा भरोसा है. यह बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर फिल्म है. फिल्म की कास्ट कमाल की है इसलिए हम ज्यादा आश्वस्त हैं."

वह आगे कहते हैं, "रेस 3 में पिछली दोनों फिल्मों से ज्यादा और बेहतर एक्शन सीन हैं. इसके लिए पूरी टीम ने कड़ी ट्रेनिंग ली. फिर चाहे वह मैं, अनिल, बॉबी, साकिल सलीम, जैकी और डेजी ही क्यों ना हों. हमें कड़ा प्रशिक्षण लेना पड़ा." 

Race 3 के जरिए सलमान खान देंगे फैन्स को ईदी, देखें फिल्म के 15 Behind-The-Scenes

सलमान ने कुछ साल पहले नेगेटिव किरदार करने से तौबा कर ली थी, लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार में थोड़ा एंटी टच लिए हुए है. इसके बारे में पूछने पर वह कहते हैं, "मैं हीरो बनकर लोगों को एंटरटेन करना चाहता हूं और जहां तक बात रेस 3 की है तो इसमें मेरा किरदार ना ही पॉजिटिव है और ना नेगेटिव. फिल्म में मेरा रेस 3 कैरेक्टर है जो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि मेरा किरदार कैसा है."

सलमान कहते हैं कि वह फिल्म की कास्ट के साथ दिल से जुड़े हुए हैं. उन्होंने कहा,"हमारी फिल्म में बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है और यही फिल्म इसे लीक से हटकर बनाती है. अनिल कपूर ने गजब ढाया है, उनका लुक किलिंग है. रेमो बतौर कोरियोग्राफर अच्छा काम कर रहे हैं और अब डायरेक्टर भी कमाल के हैं. जैकी रेस 2 के बाद रेस 3 का भी हिस्सा है. मुझे लगता है कि किसी फिल्म में इससे बेहतर कास्ट नहीं हो सकती."

सलमान खान की Race 3 ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 130 करोड़, आमिर खान को पछाड़ा

सलमान की फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, इसलिए वह अपने प्रशंसकों को मुबारकबाद देते हुए कहते हैं, "सभी को ईद मुबारक. भाईचारे से रहें, यह सबसे ज्यादा जरूरी है."

टिप्पणियां
VIDEO: रेस 3 की स्क्रीनिंग में पहुंचे धोनी, सलमान और अन्य बॉलीवुड सितारे

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement