सलमान खान की Race 3 ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 130 करोड़, आमिर खान को पछाड़ा

सलमान खान की फिल्मों के लिए 200-300 करोड़ रुपये का बिजनेस करना एक आम बात है, लेकिन आपको जानकारी हैरानी होगी कि रिलीज से पहले ही Race 3 ने 130 करोड़ रुपये कमा डाले हैं. 

सलमान खान की Race 3 ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 130 करोड़, आमिर खान को पछाड़ा

ईद के मौके पर रिलीज होगी सलमान खान की Race 3

खास बातें

  • ईद के मौके पर रिलीज होगी Race 3
  • सैटेलाइट राइट्स के जरिए फिल्म ने कमाए 130 करोड़
  • 100 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Race 3 का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वैसे, सलमान की फिल्मों के लिए 200-300 करोड़ रुपये का बिजनेस करना एक आम बात है, लेकिन आपको जानकारी हैरानी होगी कि रिलीज से पहले ही Race 3 ने 130 करोड़ रुपये कमा डाले हैं. 

सलमान खान ने खोला राज, जब रात को उनके पेट में हुई गुड़-गुड़ तो गटर...

सलमान खान और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान स्टारर इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपये में बिके हैं. देखा जाए तो रिलीज से पहले ही Race 3 ने अपनी लागत निकलने के साथ 30 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा लिया है.

Race 3 में जैकलीन के स्टंट कर देंगे हैरान, 87 लाख बार देखा गया Video

गौर करने वाली बात यह है कि, अब तक बॉलीवुड की किसी भी फिल्म ने इतनी कमाई सैटेलाइट राइट्स के जरिए नहीं की है. इससे पहले यह रिकॉर्ड आमिर खान के नाम था, जिनकी फिल्म 'दंगल' के राइट्स 110 करोड़ रुपये में बेचे गए थे.

शादी से है Race का डायरेक्ट कनेक्शन, जानें कब घोड़ी चढ़ेंगे सलमान खान?

'रेस 3' एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होगी. 'रेस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है.

VIDEO: 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर रेस-3 के सितारे...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com