NDTV Khabar

'रेस 3' का सबसे बड़ा धमाका, सलमान खान ने डांस फ्लोर पर लगाई आग... देखें VIDEO

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' के तीसरे गाने का टीजर आ चुका है. इस फिल्म से जुड़ी सभी अपडेट लगातार सोशल मीडिया पर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'रेस 3' का सबसे बड़ा धमाका, सलमान खान ने डांस फ्लोर पर लगाई आग... देखें VIDEO

Allah Duhai Hai Song: कुछ इस अंदाज में दिखे सलमान खान

खास बातें

  1. 'रेस 3' का तीसरा गाना 'अल्ला दुहाई है'
  2. अभी सिर्फ टीजर हुआ रिलीज
  3. सलमान खान का जलवा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' के तीसरे गाने का टीजर आ चुका है. इस फिल्म से जुड़ी सभी अपडेट लगातार सोशल मीडिया पर आ रहे हैं. हालांकि इसका पूरा वर्जन रिलीज नहीं किया गया है, लेकिन सलमान खान इसमें स्टेज फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. तीसरे गाने की लिरिक्स पुराने फिल्म का थीम सॉन्ग 'अल्लाह दुहाई है' का अपडेटेड वर्जन है, जो लोगों को बेहद पसंद आया. रेस 3 का यह तीसरा गाना है, पहला 'हीरिए' और दूसरा 'सेल्फिश' गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया. दोनों ही गाने यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर चुके हैं.

सलमान खान के सामने उड़ा Race 3 का मजाक, भाईजान का आया ऐसा रिएक्शन


सलमान खान डांस फ्लोर पर इस गाने को ऐसे अंदाज में गाया, मानो वही इस गाने को गा रहे हैं. सलमान ने ट्विटर पर यह टीज़र साझा किया है जिसमे ब्लैक सूट में सलमान स्टेज पर गाना गुनगुनाते हुए नज़र आ रहे है तो वही जैकलीन और डेज़ी शाह अपने क़ातिलाना अंदाज़ में दिखाई दे रही है.

रेस 3 के इस नए गाने में अल्लाह दुहाई है में फ़िल्म की संपूर्ण कास्ट शामिल है और इस टीज़र ने निश्चित रूप से हमें प्रभावित कर दिया है. सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "नशा.....तेरा....नशा तेरा नशीला है!" जैकलीन ने ट्वीट किया,"Love the #AllahDuhaiHai Teaser".


देखें टीजर-

जर्नलिस्ट ने 'रेस 3' के ट्रोल होने पर पूछा सवाल, सलमान खान ने कुछ यूं उड़ाई धज्जियां...

अनिल कपूर ने ट्वीट किया,"ये तो बस टीज़र है, गाने का इंतेजार कीजिये #AllahDuhaiHai" रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे. फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

टिप्पणियां

VIDEO: रेस 3 के ट्रेलर लांचिंग पर सलमान और बॉबी

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement