दिल्ली हिंसा में अब तक 39 लोगों की मौत, नाम साझा कर बोले बॉलीवुड एक्टर- इनमें कोई भी नेता नहीं है...

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने दिल्ली हिंसा में हुई मौत को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दिल्ली हिंसा में अब तक 39 लोगों की मौत, नाम साझा कर बोले बॉलीवुड एक्टर- इनमें कोई भी नेता नहीं है...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने शेयर किया दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले लोगों के नाम

खास बातें

  • जीशान अय्यूब ने शेयर किए दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले लोगों के नाम
  • एक्टर ने कहा कि इसमें कोई भी नेता नहीं है...
  • जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

उत्तर-पूर्वी दिल्ली (Delhi Violence) में हुई हिंसा ने देशभर को हैरान करके रख दिया. इस हिंसा में अब कर 39 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 48 लोगों पर FIR दर्ज की गई है. वहीं. हिंसा के लिए 130 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. दिल्ली हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने हिंसा के दौरान अपनी जान गंवाने वाले लोगों के नाम साझा किये हैं और कहा कि इसमें किसी भी नेता का कोई नाम शामिल नहीं है. जीशान अय्यूब का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ और आदित्य को लेकर उदित नारायण ने किया खुलासा, बोले- मैंने अपने बेटे से कहा था शादी के लिए लेकिन...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने यह ट्वीट बीते दिन किया था, जिससे इसमें केवल 27 लोगों के ही नाम शामिल हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "ध्यान से देखिये, इसमें किसी भी नेता का नाम नहीं है. नेता आपको भड़का के खत्म कर देंगे. होश में आइये." जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट के जरिए दिल्ली में हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार उपद्रवियों और नेताओं पर निशाना साधा है. बता दें कि जीशान अय्यूब ने इसके अलावा जस्टिस एस मुरलीधर के ट्रांसफर पर भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "जस्टिस मुरलीधर के ट्रांसफर के बाद बात साफ होती है कि ये दंगे और मौतें सरकार की आंख में बिल्कुल भी नहीं चुभ रही हैं."

ताहिर हुसैन के खिलाफ दर्ज हुई FIR तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर का क्या हुआ...

Newsbeep

बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली (Delhi Violence) के भजनपुरा, गोकुलपुरी, चांदबाग, ब्रह्मपुरी समेत इसके आसपास के इलाकों में CAA विरोधी और समर्थक आमने-सामने आ गए. देखते ही देखते हिंसा ने भयानक रूप ले लिया. दर्जनों वाहनों और दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया. 24 फरवरी को इस दंगे में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की मौत हो गई. कई अन्य लोगों की भी जान चली गई. दिल्ली हिंसा को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने देर रात ही अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई. इस बैठक में दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक भी मौजूद रहे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...