Zero Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान की 'Zero' ने अपनी कमाई से फिर किया हैरान, अब तक बटोरे इतने करोड़

Zero Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) का बॉक्स ऑफिस पर  अब तक का सफर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है.

Zero Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान की 'Zero' ने अपनी कमाई से फिर किया हैरान, अब तक बटोरे इतने करोड़

Zero Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' ने चौंकाया.

खास बातें

  • शाहरुख खान की 'जीरो' की कमाई में उतार-चढ़ाव जारी
  • सोमवार को फिर गिर गई फिल्म की कमाई
  • 100 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने के लिए फिल्म 'जीरो' लगा रही है जोर
नई दिल्ली:

Zero Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) का बॉक्स ऑफिस पर  अब तक का सफर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है. फिल्म 'जीरो' के लिए यह वीकेंड खुशियों भरा रहा. इस वीकेंड शाहरुख (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' की कमाई में अचानक इजाफा देखने को मिला. फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में अब तक पांच करोड़ की कमाई कर ली है. लेकिन बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म की कमाई इस सोमवार को फिर से धीमी पड़ गई. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' (Zero) ने बीते शनिवार और रविवार को काफी अच्छी कमाई की थी. शाहरुख खान की  फिल्म 'जीरो' ने अबतक कुल 88 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. लेकिन रिलीज के इतने दिनों के बाद भी यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई, जो काफी निराशजनक है. रिलीज के दूसके वीकेंड में फिल्म ने 3 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया था. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ख्याति के अनुरुप फिल्म 'जीरो' (Zero) कमाई नहीं कर सकी है और अभी भी 100 करोड़ के आंकड़े को छूने के लिए तरस रही है.

'दीपिका पादुकोण डोसा' मेन्यू में आया नजर तो रणवीर सिंह बोले- 'मैं तो ये खा चुका हूं...'

tjae332o

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) को इस वीकेंड पर जो बूस्टर मिला था वो कायम नहीं कर सकी. इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन काफी अच्छी कमाई की थी, लेकिन उसके बाद इस फिल्म की कमाई का ग्राफ लगातार गिरता चला गया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘जीरो' (Zero) के मुकाबले हाल ही में रिलीज हुई 'सिंबा' (Simmba) ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है. रिलीज के चौथे दिन ही फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. शाहरुख खान की जीरो इस मुकाबले बॉक्स ऑफिस पर कोई भी रिकॉर्ड नहीं बना पाई.

कैटरीना कैफ ने जीरो डिग्री टेम्परेचर वाले पानी में लगी दी डुबकी और फिर...देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) ने हालांकि नए साल के मौके पर कितनी कमाई की है इसका आंकड़ा अभी नहीं आया है. फिल्म 'जीरो' (Zero) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक बौने के किरदार में हैं, तो वहीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सुपरस्टार बबीता कुमारी का किरदार निभा रही हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक वैज्ञानिक बनी हैं,  इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें सलमान खान सहित कई सितारों का कैमियो भी है. फिल्म 'जीरो' (Zero) को विदेशों में  लगभग 1,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जाता है. इस फिल्म में सलमान खान सहित कई सितारों का कैमियो भी है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...