'जीरो' का स्पूफ हुआ हिट, शाहरुख-सलमान की तरह ऐसी की एक्टिंग.. लोग बोले- 'वाह वाह'

बॉलीवुड के किंग खान साल के अंत में अपनी मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'जीरो' रिलीज करने जा रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान बौने के रूप में दिखाई देंगे.

'जीरो' का स्पूफ हुआ हिट, शाहरुख-सलमान की तरह ऐसी की एक्टिंग.. लोग बोले- 'वाह वाह'

'जीरो' के टीजर में शाहरुख खान और सलमान खान

खास बातें

  • इंटरनेट पर आया 'जीरो' का स्पूफ
  • बकरीद के मौके पर फिर आया वीडियो
  • लोगों ने खूब की वाहवाही
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान साल के अंत में अपनी मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'जीरो' रिलीज करने जा रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान बौने के रूप में दिखाई देंगे. फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. लोग शाहरुख के बौने रोल को देखकर काफी उत्सुक हैं. फिल्म को रिलीज होने से पहले ही इतनी पॉपुलैरिटी मिल गई है कि अब इसका स्पूफ भी बनाया जा रहा है. ईद के मौके पर रिलीज हुए 'जीरो' के टीजर में सलमान खान नजर आए थे. अब वहीं बकरीद पर इसका मजेदार स्पूफ फिर से वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया है. 'जीरो' के स्पूफ टीजर में शाहरुख और सलमान की तरह मजाक करते देखा जा रहा है.

Zero Teaser: Shah Rukh Khan पर भारी पड़े सलमान खान, बादशाह नहीं सुल्तान हैं 'ईद का चांद'

देखें Video-


शाहरुख खान की फिल्म का क्रेज हमेशा रहा है, लेकिन पिछले दो-तीन फिल्मों में जबरदस्त रिस्पॉन्स न मिल पाने की वजह से अब इस फिल्म के लिए लोगों में सबसे ज्यादा उत्सुकता देखी जा रही है. फिल्म के टीजर में शाहरुख और सलमान की मौजूदगी इसके हिट होने का बड़ा कारण हैं. 'जीरो' का रोमांचक टीजर यूट्यूब पर सबसे जल्दी एक लाख लाइक बटोरने में सफल रहा.




टीजर के शुरुआत में यह अनाउंस होता है, 'मैं अकेला ही चला था मंजिल मगर, लोग साथ आते गये और कारवां बनता गया... पर यहां न बंता है न संता, और यहां है जनता... और जनता को इंतजार है उसका, जो कूल है हॉट है, जो क्या क्या वॉट नॉट है... गेट रेडी दिल जिगर और जान... फुल ऑन मोस्ट लवेबल मेहमान दबंगों की पहचान... टाइगरों की शान... इस बार की ईद का पूरा चांद... सलमान खान'.

Zero Celebrates Eid : सलमान खान के गालों पर शाहरुख खान का चुम्मा, जानें 5 बिंदास बातें

बता दें कि इस फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं. यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. सोशल मीडिया के अन्य प्लैटफॉर्म पर भी टीजर काफी हिट रहा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com