Zero Teaser: Shah Rukh Khan पर भारी पड़े सलमान खान, बादशाह नहीं सुल्तान हैं 'ईद का चांद'

Zero Teaser: शाहरुख खान ने ईद से पहले 'जीरो' का टीजर रिलीज किया है, और इसमें सलमान खान का भरपूर जलवा है. भाईजान ने तो बादशाह खान को गोद ही ले लिया है.

Zero Teaser: Shah Rukh Khan पर भारी पड़े सलमान खान,  बादशाह नहीं सुल्तान हैं 'ईद का चांद'

Zero Teaser: शाहरुख खान ने सलमान खान के साथ किया Eid Mubarak

खास बातें

  • 'जीरो' का टीजर हुआ रिलीज
  • सलमान खान की एंट्री
  • भाईजान ने ईद पर दी सरप्राइज
नई दिल्ली:

Zero Teaser (जीरो टीजर) रिलीज करके शाहरुख खान ने Eid Mubarak की बधाई दी है. शाहरुख ने सलमान खान की सरप्राइज एंट्री दी है. ईद के मौके पर बादशाह खान ने ऐसा सरप्राइज दिया है, जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी. शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' के टीजर में सलमान खान की एंट्री देखकर हर कोई हैरान रह गया. जीरो का टीजर रिलीज हो गया है और बौने शाहरुख के साथ सलमान खान ईद पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, शाहरुख खान सलमान खान के गोद में बैठकर डांस भी कर रहे हैं. आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में सलमान खान ईद के मौके पर स्पेशली इस गाने के लिए कैमियो का रोल कर रहे हैं. सलमान के साथ शाहरुख खान ऐसी एंट्री करेंगे किसी को विश्वास नहीं था.

Zero का टीजर देख फैन्स हुए कन्फ्यूज, बोले शाहरुख की फिल्म है या सलमान की; पढ़ें Twitter Reaction
 

zero teaser

(Zero Teaser: सलमान खान और शाहरुख खान)


सलमान खान के गालों पर शाहरुख खान का चुम्मा, जानें Zero Eid Teaser से जुड़ी 5 खास बातें​

फिलहाल टीजर के शुरुआत में ही सलमान खान की शानादार एंट्री करवाई गई है. रिंग में उतरे बौने शाहरुख के बाद पीछे सलमान खान की एंट्री होती हैं.
 
zero teaser

(Zero Teaser: सलमान खान और शाहरुख खान)

टीजर के शुरुआत में यह अनाउंस होता है, 'मैं अकेला ही चला था मंजिल मगर, लोग साथ आते गये और कारवां बनता गया... पर यहां न बंता है न संता, और यहां है जनता... और जनता को इंतजार है उसका, जो कूल है हॉट है, जो क्या क्या वॉट नॉट है... गेट रेडी दिल जिगर और जान... फुल ऑन मोस्ट लवेबल मेहमान दबंगों की पहचान... टाइगरों की शान... इस बार की ईद का पूरा चांद... सलमान खान'

शाहरुख खान की Zero का वीडियो हुआ Leak, इस तरह बौने बन SRK ने किया डांस

देखें ZERO का टीजर-


ZERO में शाहरुख के सामने कुछ ऐसे नजर आएंगी कैटरीना कैफ, वायरल हुई Photo

सलमान खान के इस एंट्री पर शाहरुख के फैन्स और भी खुश हो गये हैं. टीजर रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में यह वायरल हो गया है. बता दें कि इस फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं. यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com