NDTV Khabar

शाहरुख खान की Zero का वीडियो हुआ Leak, इस तरह बौने बनकर SRK ने किया था डांस

शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं और इन दिनों वे अपनी अगली फिल्म 'Zero (जीरो)' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म का एक वीडियो लीक हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान की Zero का वीडियो हुआ Leak, इस तरह बौने बनकर SRK ने किया था डांस

Zero फिल्म में शाहरुख खान

खास बातें

  1. 21 दिसंबर को होगी रिलीज
  2. आनंद एल राय हैं डायरेक्टर
  3. शाहरुख हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं और इन दिनों वे अपनी अगली फिल्म 'Zero (जीरो)' की शूटिंग कर रहे हैं.  लेकिन 'जीरो' के सेट से इसका मेकिंग वीडियो लीक हो गया है, जिसमें शाहरुख खान 'जीरो' के इंट्रोडक्शन को शूट करते नजर आ रहे हैं, और कोरियोग्राफर उन्हें डांस स्टेप्स सिखा रहा है. 'जीरो' में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ  शाहरुख खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी जबकि फिल्म का डायरेक्शन 'तनु वेड्स मनु' फेम डायरेक्टर आनंद एल. राय कर रहे हैं.

 


आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल, निरहुआ और रवि किशन संग पूल में यूं मस्ती करती आईं नजर

'जीरो' की टीजर पहली जनवरी को रिलीज किया गया था. इस टीजर में शशि कपूर की फिल्म 'जब जब फूल खिले (1965)' के सॉन्ग अफ्फू खुदा गाने पर शाहरुख खान बौने अवतार में डांस करते नजर आए थे. ये टीजर काफी हिट हुआ था और शाहरुख खान का बौना अवतार सुर्खियों में रहा था. शाहरुख के इस किरदार को देखने के बाद से ही उनके फैन्स में फिल्म को लेकर बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है.


खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भारत में पूरा नहीं कर पाए ये शौक तो पहुंच गए मॉरीशस

इस एक्ट्रेस को ठंडे दूध से नहाने की है आदत, बोलीं- 'मैं सारे राज नहीं खोलना चाहती...'

टिप्पणियां

शाहरुख खान पिछले काफी समय से एक सुपरहिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं. इस बीच उनकी कई फिल्में आई हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वे बादशाह का वैसा करिश्मा नहीं जमा सकी हैं जिसके लिए वे पहचाने जाते हैं. 'जब हैरी मेट सेजल' और 'रईस' उनकी फिल्में थीं जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा नहीं कर पाई थीं, लेकिन 'जीरो' से उन्हें खूब उम्मीदें हैं. 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement