NDTV Khabar

Zero Trailer: चांद तोड़ने चले बौने शाहरुख खान, अनुष्का से किया इश्क तो कैटरीना ने दिया Kiss

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 53वें जन्मदिन के मौके पर साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो (Zero) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Zero Trailer: चांद तोड़ने चले बौने शाहरुख खान, अनुष्का से किया इश्क तो कैटरीना ने दिया Kiss

जीरो फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  1. 'जीरो' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. चांद तोड़ने चले बौने शाहरुख
  3. मिनटों में हो गया वायरल
नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 53वें जन्मदिन के मौके पर साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो (Zero) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में बौने दिख रहे शाहरुख खान के लाइफ में ऐसी दो लड़कियां आती हैं, जिनसे प्यार और ग्लैमर दोनों ही देखने को मिल जाती है. हालांकि कई जगह ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न है कि कहानी के पहलुओं को बदल देते हैं. 3 मिनट और 14 सेकेंड के ट्रेलर में हर तरफ शाहरुख ही दिखाई दे रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस फिल्म में दिव्यांग की भूमिका में व्हीलचेयर पर शाहरुख के साथ इश्क फरमाती हुईं दिखेंगी, जबकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का रोल ग्लैमरस होगा. अलग-अलग किरदार में तीनों ही स्टार्स काफी अक्ट्रैक्टिव दिखाई दे रहे हैं. जीरो का ट्रेलर रिलीज होते ही कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया.

सलमान खान के गालों पर शाहरुख खान का चुम्मा, जानें 5 बिंदास बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रोल काफी इंटरेस्टिंग दिख रहा है. बता दें, इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हुए टीजर में सलमान खान को दिखलाया गया था, जबकि ट्रेलर में सलमान खान बिल्कुल नदारद हैं. सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी की वजह से टीजर काफी पॉपुलर हुआ था. यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं. देखना है कि इस ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर कितनी बातें झिड़ती हैं. 

देखें ट्रेलर-


Shah Rukh Khan पर भारी पड़े सलमान खान, बादशाह नहीं सुल्तान हैं 'ईद का चांद'

टिप्पणियां
फिल्म 'Zero' का टीजर रिलीज होने पर सबसे ज्यादा चर्चा शाहरुख की एंट्री पर हुए अनाउंसमेंट का हुआ था, जिसमें कहा जाता है कि 'मैं अकेला ही चला था मंजिल मगर, लोग साथ आते गये और कारवां बनता गया... पर यहां न बंता है न संता, और यहां है जनता... और जनता को इंतजार है उसका, जो कूल है हॉट है, जो क्या क्या वॉट नॉट है... गेट रेडी दिल जिगर और जान... फुल ऑन मोस्ट लवेबल मेहमान दबंगों की पहचान... टाइगरों की शान... इस बार की ईद का पूरा चांद... सलमान खान'. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement