यात्री पर हमला : एयर इंडिया ने इंडिगो की बदनामी को विज्ञापनों में भुनाया

दिल्ली हवाई अड्डे पर इंडिगो के विमान यात्री से की गई थी मारपीट, एयर इंडिया ने विज्ञापन जारी करके इंडिगो की चुटकी ली

यात्री पर हमला : एयर इंडिया ने इंडिगो की बदनामी को विज्ञापनों में भुनाया

इंडिगो के कर्मचारियों ने दिल्ली के हवाई अड्डे पर एक यात्री के साथ मारपीट की थी.

खास बातें

  • विज्ञापन में "अनबिटेबल सेवा" (बिना किसी नुकसान के सेवा) देने का वादा
  • 'बीट' शब्द इंडिगो के थीम कलर नीले से लिखा गया है विज्ञापन में
  • एक अन्य विज्ञापन में लिखा- हम अपना हाथ सिर्फ नमस्ते करने के लिए उठाते हैं
नई दिल्ली:

यात्री पर हमले के मामले में बदनामी झेल रही विमानन कंपनी इंडिगो के खिलाफ उसकी प्रतिस्पर्धी कंपनी एयर इंडिया इस मौके का विज्ञापन में इस्तेमाल कर रही है. एयर इंडिया ने इंडिगो की चुटकी ली है. उसने विज्ञापनों के माध्यम से इंडिगो पर निशाना साधते हुए यात्रियों को "अनबिटेबल सेवा (सुरक्षित सेवा) देने का वादा किया है.      

विमानन कंपनी इंडिगो को यात्री पर हमले के मामले में कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है. इस बीच एयर इंडिया ने  इंडिगो के कर्मचारियों द्वारा यात्री के साथ मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने चुटकी ली है. एयर इंडिया ने सोशल साइट ट्विटर पर विज्ञापन जारी किए हैं जिनमें सुरक्षित सेवा देने का वादा किया गया है.

यह भी पढ़ें : इंडिगो मामला : पैसेंजर से मारपीट पर नागर विमानन मंत्री गणपति राजू ने डीजीसीए से रिपोर्ट तलब की 

विज्ञापन में एयर इंडिया ने "अनबिटेबल सेवा" (बिना किसी नुकसान के सेवा) देने का वादा किया है, इस विज्ञापन में 'बीट' शब्द का रंग नीला है, जो कि इंडिगो का (विषय रंग) थीम कलर है. जबकि, दूसरे विज्ञापन में एयर इंडिया के व्यापार-चिह्न (ट्रेडमार्क) 'महाराज' को दिखाया गया है और लिखा गया है कि हम अपना हाथ सिर्फ नमस्ते करने के लिए उठाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO :  इंडिगो ने माफी मांगी

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को एक वीडियो सामने आया जिसमें दिखाया गया है कि दिल्ली हवाई अड्डे पर इंडिगो के कर्मचारी एक यात्री से मारपीट कर रहे हैं. यह घटना 15 अक्टूबर की है. इस घटना के बाद विमानन कंपनी ने यात्री से माफी मांगी. इस घटना को लेकर इंडिगो की चहुंओर निंदा हो रही है.
(इनपुट भाषा से)