केरल : बेटा दे रहा था नीट परीक्षा, पिता की मौत 

केरल से खबर है कि, वहां एक छात्र नीट की परीक्षा दे रहा था. इसी दौरान उसके पिता की मौत हो गई. छात्र मूलरूप से तमिलनाडु का रहने वाला है और उसका परीक्षा केंद्र केरल में था.

केरल : बेटा दे रहा था नीट परीक्षा, पिता की मौत 

नीट परीक्षा के लिए जाता छात्र (फाइल फोटो)

खास बातें

  • केरल में हुई दुर्घटना
  • बेटा दे रहा था नीट की परीक्षा
  • इसी दौरान हो गई पिता की मौत
केरल:

देशभर के मेडिकल कॉलेजों में दाखिले के लिए आज राष्ट्रीय पात्रता व प्रवेश परीक्षा (नीट) आयोजित की जा रही है. इसी बीच केरल से खबर है कि, वहां एक छात्र नीट की परीक्षा दे रहा था. इसी दौरान उसके पिता की मौत हो गई. छात्र मूलरूप से तमिलनाडु का रहने वाला है और उसका परीक्षा केंद्र केरल में था. एर्नाकुलम पुलिस का कहना है कि, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि छात्र के पिता को होटल में ही हार्ट अटैक आया. अस्पताल में मौत हो गई. मृतक के परिवार को 3 लाख रुपये सहायता राशि के रूप में देने की घोषणा की गई है. 

यह भी पढ़ें : NEET 2018 आज, देशभर के 150 शहरों में 13.36 लाख छात्र दे रहे हैं परीक्षा

दूसरी तरफ, डीएमके नेता एमके स्टालिन ने छात्र के पिता की मौत के लिए तनाव को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि, नीट को लेकर अभिभावक तनाव में हैं. उन्होंने इस परीक्षा को समाप्त करने की मांग की. आपको बता दें कि, आज देशभर के 150 शहरों में नीट परीक्षा आयोज‍ित की जा रही है. परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सीबीएसई के अनुसार शनिवार को सभी केंद्रों परीक्षा संबंधी सामग्री उपलब्ध करवा दी गई थी. इस बार देशभर में 60000 एमबीबीएस सीटों पर दाखिले के लिए कुल 13.36 लाख छात्र नीट में शामिल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें : विदेश जाकर MBBS करने के लिए भी पास करना होगा NEET, जानिये क्या है कारण

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com