NDTV Khabar

IIM काशीपुर ने IAS अधिकारियों के लिए आयोजित किया प्रशिक्षण कार्यक्रम

IIM Kashipur ने 30 सितंबर और 01 अक्टूबर 2019 को आईएएस अधिकारियों के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IIM काशीपुर ने IAS अधिकारियों के लिए आयोजित किया प्रशिक्षण कार्यक्रम

प्रशिक्षण कार्यक्रम में मौजूद अधिकारियों की तस्वीर

आईआईएम काशीपुर (IIM Kashipur) ने अपने कुंडेश्वरी स्थित कैंपस में 30 सितंबर और 01 अक्टूबर 2019 को आईएएस अधिकारियों के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया. कार्यक्रम को संस्थान द्वारा आर एस टोलिया  प्रशासनिक अकादमी  नैनीताल  के साथ मिलकर तैयार किया गया था और इसमें परियोजना वित्तपोषण और निजी-सार्वजनिक क्षेत्र की  भागीदारी से संबंधित विषय शामिल थे. उत्तराखंड कैडर के छह आईएएस अधिकारियों - सुश्री आकांशा वर्मा, श्री अंशुल सिंह, सुश्री अपूर्वा पांडे, श्री मनीष कुमार, श्री प्रतीक जैन और श्री विशाल मिश्रा ने कार्यक्रम में भाग लिया.

कार्यक्रम के समापन समारोह में बोलते हुए, प्रोफेसर कुलभूषण बलूनी, निदेशक आईआईएम काशीपुर ने सार्वजनिक परियोजनाओं के सावधानीपूर्वक सामाजिक लागत लाभ विश्लेषण के महत्व पर प्रकाश डाला, ताकि अधिकतम सामाजिक कल्याण के लिए सार्वजनिक धन के कुशल आवंटन को सुनिश्चित किया जा सके.

उन्होंने पुन: पुष्टि की कि उत्तराखंड राज्य के विकास में सक्रिय भूमिका अदा करना संस्थान के एजेंडे में सबसे ऊपर है. उत्कृष्टता के दो केंद्र (CoE) - स्थिरता और सार्वजनिक नीति, और संस्थान के उद्यमिता विकास  केंद्र पहले से ही इस उद्वेश्य के लिए काम कर रहे हैं.


अन्य खबरें
DU SOL Result 2019: डीयू ने बीए, बीकॉम ओपन प्रोग्राम का रिजल्ट किया जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक
IIT में पढ़ रहे कमजोर छात्रों को बीच में नहीं छोड़नी पड़ेगी पढ़ाई, अब मिलेगा यह विकल्‍प

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement