NDTV Khabar

आवारा पशुओं का कहर : बाइक टकराने पर सांड ने किया युवक पर हमला, मौके पर मौत

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में दिल दहला देने वाली घटना, सड़क पर आए आवारा जानवरों के झुंड में फंसे युवक की गई जान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आवारा पशुओं का कहर : बाइक टकराने पर सांड ने किया युवक पर हमला, मौके पर मौत

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में आवारा सांड के हमले से युवक रवि का मौत हो गई.

खास बातें

  1. युवक ने हॉर्न बजाया, लेकिन बुलेट सांड से टकरा गई
  2. गुस्साए सांड ने कर दिया हमला, पेट में घुस गया सींग
  3. जेजे कॉलोनी के निवासी युवक रवि की मौत हो गई
नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक युवक की बुलेट के सामने आवारा पशुओं का झुंड आ गया. युवक ने ब्रेक लगाकर हॉर्न बजाया, लेकिन इसी बीच उसकी बाइक एक सांड से टकरा गई तो सांड ने उस पर हमला कर दिया. युवक के पेट में सांड का सींग घुसने से उसकी मौत हो गई.

मृतक का नाम रवि उर्फ नीरज है. वह इंद्रपुरी के जेजे कॉलोनी का रहने वाला था. रवि के परिवार में माता- पिता, पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं. रवि आटा चक्की चलाकर अपने परिवार का गुजारा करता था. घर वालों के मुताबिक रवि मोटरसाइकिल से टोडापुर के लिए निकला था. रास्ते में इंद्रपुरी कॉलोनी से निकलने के बाद वह जैसे ही मुख्य सड़क पर बने बस स्टेंड के पास पहुंचा तभी सड़क पर कुछ आवारा पशु आ गए.

तेज रफ्तार के बावजूद रवि ने हॉर्न बजाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. पशुओं को बचाने के लिए उसने बुलेट को मोड़ने की कोशिश भी की लेकिन बुलेट एक सांड से टकरा गई. इसके बाद सांड ने उस पर हमला बोल दिया. सांड की सींग रवि के पेट में घुस गया और वह बुलेट सहित सड़क पर गिर गया.


जयपुर घूमने आए विदेशी पर्यटक को सांड ने मारा सींग, मौत

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पता चला कि पशुओं का झुंड हादसे के बाद सड़क पार करके दूसरी ओर चला गया. हादसे के बाद रवि को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. रवि की मौत से उसका परिवार सदमे में है. उसके तीन बेटों के सर से पिता का साया उठ गया है.

टिप्पणियां

VIDEO : आवारा पशुओं से किसान परेशान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement