पुणे के डॉक्टर से दिल्ली में ‘जय श्री राम’ बोलने को कहा गया

कनॉट प्लेस पर सुबह 6 बजे हुई घटना, युवकों ने जोर देकर कहा कि जोर से बोलो जय श्री राम, पूछा कि अंकल क्या आप हिंदू नहीं हैं?

पुणे के डॉक्टर से दिल्ली में ‘जय श्री राम’ बोलने को कहा गया

कनॉट प्लेस (प्रतीकात्मक फोटो).

पुणे:

पुणे के एक डॉक्टर ने मंगलवार को कहा कि पिछले दिनों नई दिल्ली में उनका युवाओं के एक समूह से सामना हुआ और उन्हें ‘जय श्री राम' बोलने को कहा गया. अरुण गद्रे ने कहा कि यह घटना रविवार को कनॉट प्लेस के पास उस समय हुई जब वह सुबह की सैर पर थे.

गद्रे जंतर मंतर के पास वाईएमसीए में ठहरे हुए थे और उसी दिन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उन्हें बिजनौर जाना था. गद्रे ने कहा, ‘‘वाईएमसीए के पास सुबह करीब छह बजे सैर कर रहा था और अचानक मेरा सामना युवाओं के एक समूह से हुआ और मुझे ‘जय श्री राम' बोलने को कहा गया. मैं चकित रह गया और मैंने वैसा किया. लेकिन उन लोगों ने जोर देकर कहा कि मैं इसे जोर से बोलूं. उन लोगों ने मुझसे पूछा कि अंकल क्या आप हिंदू नहीं हैं.''

रमजान के दौरान साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश, 'जय श्री राम' का नारा न लगाने पर युवक की पिटाई 

गद्रे ने कहा कि उन्होंने इस घटना को ''थोड़ा मजाकिया'' पाया और पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी. गद्रे ने कहा कि युवाओं ने उन्हें कोई चोट नहीं पहुंचाई और इसीलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई. उन्होंने कहा कि बाद में उन्होंने अपने एक पत्रकार मित्र को इस बारे में बताया था.

VIDEO : जय श्री राम का नारा नहीं लगाने पर पिटाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)