सस्पेंशन के बाद जडेजा का ट्वीट- 'हम शरीफ क्या हुए, पूरी दुनिया ही बदमाश हो गई'

जडेजा ने अपने ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है कि यह ट्वीट आईसीसी को उनका जवाब है.

सस्पेंशन के बाद जडेजा का ट्वीट- 'हम शरीफ क्या हुए, पूरी दुनिया ही बदमाश हो गई'

कोलंबो में दूसरे टेस्‍ट की समाप्ति के बाद रवींद्र जडेजा को एक टेस्ट मैच एक लिए निलंबित कर दिया गया था...

खास बातें

  • जडेजा ने निलंबन को लेकर ट्विटर पर परोक्ष रूप से जवाब दिया
  • जडेजा ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया
  • जडेजा के मैच फीस की 50 प्रतिशत राशि भी काटी गई थी
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक टेस्ट मैच के लिए सस्पेंड किए जाने के बाद ट्विटर के जरिये परोक्ष रूप से जवाब दिया है. जडेजा ने अपने ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह ट्वीट आईसीसी को उनका जवाब है. जडेजा ने सोमवार को ट्वीट किया, "हम थोड़े शरीफ क्या हुआ, पूरी दुनिया ही बदमाश हो गई." गौरतलब है कि कोलंबो में दूसरे टेस्‍ट की समाप्ति के बाद जीत के 'हीरो' रहे भारतीय लेग स्पिनर रवींद्र जडेजा को एक टेस्ट के लिए सस्पेंड कर दिया गया था. तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से खेला जाना है. साथ ही उनकी मैच फीस की 50 प्रतिशत राशि भी काटी गई थी.

पढ़ें : टीम इंडिया को जीत दिलाने के बाद यह बोले 'मैन ऑफ द मैच' रवींद्र जडेजा

जडेजा को दूसरे टेस्‍ट के तीसरे दिन किसी तीसरे व्‍यक्ति की ओर खतरनाक तरीके से गेंद फेंकने का दोषी पाया गया था. श्रीलंकाई पारी के 58वें ओवर के दौरान अपनी गेंदबाजी पर गेंद को रोका और उसे बल्‍लेबाज की ओर तेजी से फेंक दिया जबकि बल्‍लेबाज ने क्रीज नहीं छोड़ा था. अंपायर ने उनके इस थ्रो को खतरनाक करार दिया. उनके थ्रो से श्रीलंकाई बल्लेबाज करुणारत्ने बाल-बाल बच गए. उनके फेयरप्ले प्वाइंट्स में कटौती कर दी गई और बीते दो साल के दौरान जडेजा के डीमैरिट प्वाइंट्स 6 हो गए. भारत श्रीलंका के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है. दोनों देशों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 12-16 अगस्त को खेला जाएगा. पांच वनडे और एक टी-20 मैच होगा.

 


जडेजा के ट्वीट पर उनके फैंस ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं.

रोहित पुंगालिया नामक यूजर ने लिखा, "मत पंगे ले भाई आसीसी से…सस्पेंशन और एक्सटेंड कर देंगे."
 
शुभम गुप्ता ने लिखा, शरीफ और तुम...तब तो कंस महात्मा था...
 
वरुण गनेजा ने लिखा, आईसीसी बदमाश है.
 
बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज जडेजा 32 टेस्ट मैचों की 61 पारियों में 155 विकेट ले चुके हैं. एक पारी में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 48 रन देकर आठ विकेट रहा है. टेस्ट क्रिकेट में 23.60 के औसत से विकेट लेने वाले जडेजा नौ बार एक मैच में पांच या उससे अधिक विकेट ले चुके हैं. एक मैच में वो 10 या उससे अधिक विकेट भी ले चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com