Women's T20 World Cup: भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने पर अनुष्‍का शर्मा का ऐसा रहा र‍िएक्‍शन...

ग्रुप स्टेज में बेहतरीन परफॉर्मेंस कर टॉप पर रहने के कारण भारतीय टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करने में सफल रही। अब 8 मार्च को मेलबर्न में भारतीय महिला टीम टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। 

Women's T20 World Cup: भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने पर अनुष्‍का शर्मा का ऐसा रहा र‍िएक्‍शन...

फाइनल में पहुंचने पर अनुष्‍का शर्मा ने भारतीय म‍ह‍िला टीम को बधाई दी है

खास बातें

  • बार‍िश की भेंट चढ़ा पहला सेमीफाइनल मैच
  • ग्रुप में टॉप में रहने पर फाइनल में म‍िली जगह
  • आठ मार्च को होगा टूर्नामेंट का फाइनल
सिडनी:

ICC Womens T20 World Cup 2020: भारत और इंग्लैंड (India Women vs England Women) के बीच महिला टी-20 वर्ल्डकप का पहला सेमीफाइनल मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया. बारिश लगातार होने से मैच में टॉस तक नहीं हो पाया. ग्रुप स्टेज में बेहतरीन परफॉर्मेंस कर टॉप पर रहने के कारण भारतीय टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करने में सफल रही. अब 8 मार्च को मेलबर्न में भारतीय महिला टीम टी-20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. आपको बता दें कि भारतीय महिला टीम ग्रुप स्टेज में एक भी मैच नहीं हारी. भले ही क्रिकेट फैन्स सेमीफाइनल मैच का मजा नहीं ले पाए लेकिन अब फाइनल मे भारतीय टीम खेलेगी इसकी खुशी अब ज्यादा है. भारतीय महिला टीम के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर हर तरह का रिएक्शन सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आ रहे हैं. भारतीय मेंस टीम के कप्तान विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी ट्वीट कर हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए बधाई दी है.

 मैच 'धुलने' पर इंग्‍लैंड की कप्‍तान हीथर न‍िराश, कहा-र‍िजर्व डे रहता तो अच्‍छा होता 

अनुष्का शर्मा ने ट्वीट में लिखा, 'हम एक बेहतरीन मैच देखना चाहते थे लेकिन बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया. लेकिन कोई बात नहीं, हम इस अवसर को दोनों हाथों से लेते हैं. 8 मार्च का अब इंतजार नहीं हो रहा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय महिला टीम ने टी-20 वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था. सेमीफाइनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ रद्द हुआ जिसके कारण भारतीय टीम अब फाइनल मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. आपको बता दें कि वर्ल्ड टी-20 के इतिहास में पहली बार भारतीय टीम फाइनल में पहुंची है.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड TENNIS: लिएंडर पेस जल्द ले सकते हैं यह बड़ा फैसला