Aus Vs Ind: ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को भारतीय लड़के ने किया प्रपोज, तो मैक्सवेल ने देखकर बजाई ताली..देखें Video

Aus Vs Ind 2nd ODI:भारत और ऑस्ट्रेलिया (Aus Vs India 2nd ODI) के बीच दूसरे वनडे में जहां ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया और 50 ओवर में 389 रन का स्कोर खड़ा किया. स्टीव स्मिथ ने शानदार 104 रन की पारी खेली तो वहीं वॉर्नर ने 83 रन बनाए.

Aus Vs Ind: ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को भारतीय लड़के ने किया प्रपोज, तो मैक्सवेल ने देखकर बजाई ताली..देखें Video

Aus Vs Ind: ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को भारतीय लड़के ने किया प्रपोज, तो मैक्सवेल ने देखकर बजाई ताली..देखें Video

Aus Vs Ind 2nd ODI:भारत और ऑस्ट्रेलिया (Aus Vs India 2nd ODI) के बीच दूसरे वनडे में जहां ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया और 50 ओवर में 389 रन का स्कोर खड़ा किया. स्टीव स्मिथ ने शानदार 104 रन की पारी खेली तो वहीं वॉर्नर ने 83 रन बनाए. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के धमाल के अलावा मैच के दौरान एक ऐसा नजारा भी देखने को मिली जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पारी के बाद जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो दर्शक दीर्घा में बैठे भारतीय लड़के ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया. ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड ने भारतीय लड़के के द्वारा दिए गए प्रपोजल को स्वीकार किया, जिसके बाद फील्डिंग कर रहे मैक्सवेल ने भी दोनों कपल्स के लिए ताली बजाई.

AUSvIND: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात, बने ऐसे जोक्स

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि खुद मैक्सवेल की सगाई भारतीय मूल की लड़की से हुई है. ऐसे में भारतीय लड़के के द्वारा ऑस्ट्रेलियाई लड़की को हमसफर चुनने पर मैक्सवेल से रहा नहीं गया और कुछ देर के लिए स्क्रीन पर ताली बजाते हुए दिखाई दिए थे. 


बता दें कि दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 389 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्मिथ ने शानदार 104 रन की पारी खेली. स्मिथ की 104 रन की पारी के अलावा विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने 77 गेंद में 83 रन बनाये जबकि कप्तान आरोन फिंच ने पहले विकेट के लिये 23 ओवर में 142 रन की साझेदारी के दौरान 60 रन का योगदान दिया.

दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों की खराब हालत देखकर हार्दिक पंड्या ने थामी गेंद, 2 साल बाद की गेंदबाजी

मार्नस लाबुशेन और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की जोड़ी ने इसी आक्रामकता को बरकरार रखते हुए आस्ट्रेलिया को विशाल स्कोर तक पहुंचाया जबकि मेहमान टीम के लिये श्रृंखला में बने रहने के लिये यह मैच जीतना जरूरी है. लाबुशेन ने 70 और बिग हिटर मैक्सवेल ने 29 गेंद में चार छक्के और इतने ही चौके की मदद से नाबाद 63 रन बनाये. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​