Aus vs Ind:विराट कोहली की प्रेरणा को लेकर मारकस स्टोइनिस ने व्यक्त किए ये विचार

Aus vs Ind: स्टोइनिस ने कहा कि कोच जस्टिन लैंगर और उनकी टीम के पास सफेद गेंद के क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक में शामिल भारतीय कप्तान का मुकाबला करने के लिए पूर्ण रणनीति होगी. उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से हमें हमारी रणनीतियों के बारे में पता है.

Aus vs Ind:विराट कोहली की प्रेरणा को लेकर मारकस स्टोइनिस ने व्यक्त किए ये विचार

Aus vs Ind: विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों और मीडिया में बहुत चर्चे हैं

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान में हर बार अपना शत-प्रतिशत देते है और उनकी टीम भारतीय कप्तान की चुनौती से निपटने के लिए उसी अंदाज में तैयारी कर रही है. कोहली (Virat Kohli) हालांकि सीमित ओवरों के छह मुकाबले और एडीलेड मे खेले जाने वाले शुरुआती टेस्ट मैच के बाद पितृत्व अवकाश पर भारत वापस लौट जाएगें.

स्टोइनिस ने कहा, ‘विराट की चिंता मत करिये. वह हर मैच में अपना सब कुछ देते है. शायद अतिरिक्त प्रेरणा होगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि 110 प्रतिशत से अधिक कोई अतिरिक्त प्रेरणा होती है.' उन्होंने कहा, ‘देखते हैं. मुझे यकीन है कि वह (कोहली) जाने (भारत) के लिए तैयार होंगे. वह अपने बच्चे के जन्म के लिए घर जा रहे है, जो मेरी राय में सही फैसला है. इसलिए मुझे यकीन है कि वह अतिरिक्त प्रेरित होंगे.'

यह भी पढ़ें: डिमांड में चल रहे इस बड़े मुद्दे पर कपिल देव बोले, यह हमारी संस्कृति में काम नहीं करेगा

स्टोइनिस ने कहा कि कोच जस्टिन लैंगर और उनकी टीम के पास सफेद गेंद के क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक में शामिल भारतीय कप्तान का मुकाबला करने के लिए पूर्ण रणनीति होगी. उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से हमें हमारी रणनीतियों के बारे में पता है. हम ऐसी योजना पर अतीत में काम कर चुके हैं, और कई बार योजना सफल नहीं रही और वह रन बनाने में कामयाब रहे.'

यह भी पढ़ें:  सोशल मीडिया पर सिराज को सांत्वना देने उमड़ा फैंस का समूह, लगातार दे रहे हैं संवेदनाएं

Newsbeep

इंडियन प्रीमियर लीग में बीते सत्र में 352 रन बनाने के साथ 13 विकेट लेने वाले इस हरफनमौला ने कहा कि वह 27 नवंबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रही सीमित ओवरों की श्रृंखला में इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे. उन्होंने कहा, ‘उम्मीद है मैं उस (आईपीएल) लय को बरकरार रखूंगा, चीजें ज्यादा नहीं बदली है.'दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी ने कहा कि कोच के तौर रिकी पोंटिंग का उनकी आईपीएल टीम में होना फायदेमंद रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.