Aus vs Ind: सोशल मीडिया पर सिराज को सांत्वना देने उमड़ा फैंस का समूह, लगातार दे रहे हैं संवेदनाएं

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के पिता को फेफड़ों से संबंधित बीमारी थी और पिछले कई दिनों से अस्तपताल में भर्ती थे. पिछले दिनों आईपीएल में जब केकेआर के खिलाफ सिराज ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता था, तो उससे एक रात पहले ही मोहम्मद गौस को अस्पताल में भर्ती कराया गया था

Aus vs Ind: सोशल मीडिया पर सिराज को सांत्वना देने उमड़ा फैंस का समूह, लगातार दे रहे हैं संवेदनाएं

शुक्रवार को सिराज के पिता का निधन हो गया था

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohamemd Siraj) की मनोस्थिती  समझी जा सकती है कि उन पर क्या बीत रही होगी! शुक्रवार को सिराज (Mohammed Siraj) के पिता का निधन हो गया, लेकिन बदनसीबी यह है कि ऑस्ट्रेलिया सरकार के बहुत ही कड़े क्वारंटीन नियमों के कारण यह सीमर अपने पिता की अंतिम क्रिया में हिस्सा लेने भारत नहीं आ सकता. ऐसे में सिराज के प्रति सोशल मीडिया पर शुक्रवार से ही फैंस लगातार संवेदनाएं जता रहे हैं, उन्हें ढांढस दे रहे हैं और यह सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रही है. 

यह भी पढ़ें: टीम विराट के सुपर सितारों की नजर लगी है इन धमाकेदार रिकॉर्डों पर

Newsbeep

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के पिता को फेफड़ों से संबंधित बीमारी थी और पिछले कई दिनों से अस्तपताल में भर्ती थे. पिछले दिनों आईपीएल में जब केकेआर के खिलाफ सिराज ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता था, तो उससे एक रात पहले ही मोहम्मद गौस को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बहरहाल, यह बड़ा गम हमेशा ही सिराज (Mohammed Siraj) के साथ बना ही रहेगा कि वह पिता के आखिरी समय में न उनके साथ ही रहे और ही अंतिम क्रिया में हिस्सा ले सके. उनके इस भाव को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने सहज ही समझा है और वे इस सीमर के प्रति संवेदनाएं लगातार भेज रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.