पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज पर IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला ने दिया यह जवाब...

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि पाकिस्तान में जिस तरह का माहौल है वहां क्रिकेट संबंध पर विचार भी नहीं किया जा सकता.

पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज पर IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला ने दिया यह जवाब...

राजीव शुक्ला ने कहा कि पाकिस्तान में जिस तरह का माहौल है, ऐसे में क्रिकेट संबंध पर विचार नहीं किया जा सकता है.

झांसी:

आईपीएल चेयरमैन और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने  कहा कि पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज पर अभी विचार नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जिस तरह का माहौल है, ऐसे में क्रिकेट संबंध पर विचार भी नहीं किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : भारत के साथ पाकिस्तान की सीरीज नहीं करा पाने पर ICC पर भड़के वसीम अकरम

उन्होंने कहा कि अब तो भारत भविष्य में पाकिस्तान के साथ कोई मैच नहीं खेलेगा. हमको अपने क्रिकेटरों की सुरक्षा से जरा भी खिलवाड़ नहीं करना है. पाकिस्तान से अब भारत फिलहाल तो कोई भी क्रिकेट संबंध नहीं रखेगा. आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की वर्किंग कमेटी की बैठक में शिरकत करने आए थे. उन्होंने कहा कि आज ही सीमा पर हमारे एक मेजर समेत चार जवान शहीद हुए हैं. ऐसे में आप किसी देश के साथ खेल संबंध कैसे बना सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : पाकिस्‍तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं : विजय गोयल

शुक्ला ने कहा कि पाकिस्तान पर अब सुरक्षा और विशेष तौर पर क्रिकेट खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि किसी के साथ भी क्रिकेट के संबंध तभी हो सकते हैं जब आपसी संबंध अच्छे हों. किसी के भी मन में कोई भी गलत विचार न हो. कोई भी खेल भय और असुरक्षा के वातावरण में नहीं खेला जा सकता है. बीसीसीआई ने तय कर लिया है कि पाकिस्तान से अब क्रिकेट को लेकर कोई बात नहीं होगी.