NDTV Khabar

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पोस्‍ट किया यह भावुक वीडियो, देखकर आंसू नहीं रोक पाएंगे आप..

टीम इंडिया के दूसरे क्रिकेटरों की तरह ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं. हरभजन ने शनिवार को सोशल साइट ट्विटर पर एक भावनाओं से भरा वीडियो पोस्‍ट किया है.

182 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पोस्‍ट किया यह भावुक वीडियो, देखकर आंसू नहीं रोक पाएंगे आप..

हरभजन सिंह द्वारा किया गया यह पोस्‍ट जल्‍द ही वायरल हो गया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं ऑफ स्पिनर हरभजन
  2. दो भाइयों का एक भावुक कर देने वाला वीडियो पोस्‍ट किया
  3. हरभजन का यह यह पोस्‍ट देखते ही देखते हो गया वायरल
नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के दूसरे क्रिकेटरों की तरह ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं. हरभजन ने शनिवार को सोशल साइट ट्विटर पर एक भावनाओं से भरा वीडियो पोस्‍ट किया है. यह वीडियो वाकई भावुक करने वाला है. वीडियो में दो भाइयों के बीच के आपसी संबंध देखने के बाद आंखे भर आती हैं. वीडियो में जो बड़ा भाई (यह बड़ा भाई भी बच्‍चा ही है) की दोनों बांहें नहीं हैं. इसमें नवजात शिशु रोता हुआ नजर आ रहा है और उसकी चुसनी (pacifier) उससे कुछ दूरी पर है. बड़ा भाई को अपने छोटे भाई का यह रोना देखा नहीं जाता. दोनों हाथ नहीं होने के बावजूद वह थोड़ा सा खिसकते हुए चुसनी को अपने मुंह में लेता है और सावधानी से अपने छोटे भाई के मुंह में दे देता है. मुंह में चुसनी आते ही छोटे वाले बच्‍चे का रोना रुक जाता है और वह रोना छोड़कर चुसनी में व्‍यस्‍त हो जाता है.

यह भी पढ़ें :बॉलिंग के बाद अब सिंगिंग में किस्मत आजमाने को तैयार हरभजन

भज्‍जी का यह पोस्‍ट जल्‍द ही वायरल हो गया और देखते ही देखते 5009 से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके थे. 1200 से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया था. हरभजन ने अपने वीडियो के साथ कैप्‍शन दिया, 'आंखों में आंसू आ गए. भावनाओं को व्‍यक्‍त करने के लिए मेरे पास शब्‍द नहीं हैं. इनने बहुत कुछ सीखा जा सकता है #love #care #blessthem.'
  गौरतलब है कि 37 वर्ष के ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह टीम इंडिया को कई यादगार जीतें दिला चुके हैं. वनडे 2007 में टी20 वर्ल्‍डकप और 2011 का वर्ल्‍डकप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्‍य रहे हैं. मौजूदा समय में वे भारतीय टीम से बाहर हैं.

वीडियो: आईपीएल 10 में मुंबई इंडियंस चैंपियन


हरभजन ने अपना आखिरी वनडे 25 अक्‍टूबर 2015 को और आखिरी टेस्‍ट अगस्‍त 2015 में श्रीलंका के खिलाफ गॉल में खेला था. आईपीएल में हरभजन मुंबई इंडियंस टीम के लिए खेलते हैं. इस टीम ने इस साल आईपीएल चैंपियन बनने का श्रेय हासिल किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement