अफगानिस्‍तान ने प्रैक्टिस मैच में वेस्‍टइंडीज को हराया, इस बॉलर ने ली हैट्रिक....

अफगानिस्‍तान टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर के अभ्यास मैच में अफगान टीम ने वेस्‍टइंडीज को 29 रन से पराजित कर दिया. टीम के इस प्रदर्शन में तेज गेंदबाज दौलत जादरान ने कमाल करते हुए हैट्रिक ली.

अफगानिस्‍तान ने प्रैक्टिस मैच में वेस्‍टइंडीज को हराया, इस बॉलर ने ली हैट्रिक....

दौलत जादरान ने शिमरोन हेटमेयर, रोवमैन पावेल और कार्लोस ब्रेथवेट को लगातार गेंदों पर आउट किया

खास बातें

  • मैच में 29 रन से जीता अफगानिस्‍तान
  • दौलत जादरान ने मैच में हैट्रिक ली
  • हेटमेयर, पावेल और ब्रेथवेट को आउट किया
हरारे:

अफगानिस्‍तान टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर अभ्यास मैच में अफगान टीम ने वेस्‍टइंडीज को 29 रन से पराजित कर दिया. टीम के इस प्रदर्शन में तेज गेंदबाज दौलत जादरान ने कमाल करते हुए हैट्रिक ली. जादरान ने अपने पांचवें ओवर में शिमरोन हेटमेयर, रोवमैन पावेल और कार्लोस ब्रेथवेट को लगातार गेंदों पर आउट करके यह हैट्रिक पूरी की जिससे डकवर्थ-लुईस पद्वति से 35 ओवरों में 140 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 26.4 ओवर में 110 रन पर ढेर हो गई.

यह भी पढ़ें:राशिद खान का दोहरा प्रदर्शन, अफगानिस्‍तान ने जिम्‍बाब्‍वे से सीरीज जीती

हैट्रिक से पहले शाई होप को आउट करने वाले दौलत जादरान ने सात ओवर में 26 रन देकर चार विकेट लिए. वेस्टइंडीज की तरफ से इविन लुईस और मर्लोन सैमुअल्स ही उनकी गेंदबाजी के आगे टिककर खेल सके. मैच में वेस्‍टइंडीज के स्‍टार बल्‍लेबाज क्रिस गेल केवल 9 रन ही बना पाए. लुईस ने 36 और सैमुअल्‍स ने 34 रन बनाए. दौलत जादरान के अलावा लेग स्पिनर राशिद खान भी दो विकेट लेने में सफल रहे.

वीडियो: क्रिकेट में चमक बिखेरने को तैयार अफगानिस्‍तान टीम
पहले बल्‍लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम का स्कोर एक समय 25.4 ओवर में आठ विकेट पर 82 रन था लेकिन तभी बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा. अफगानिस्‍तान टीम आखिर में 35 ओवरों में नौ विकेट पर 163 रन बनाने में सफल रही. बारिश के बाद जब खेल दोबारा शुरू हुआ तो गुलबदिन नैब (48) और समीउल्लाह शेनवारी (नाबाद 42) ने बाकी बचे 9.2 ओवरों में 81 रन जोड़े.(इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com