NDTV Khabar

INDvsNZ: मुनरो ने कहा, सलामी बल्लेबाजों को जल्द आउट करना अहम रहा

कॉलिन मुनरो ने दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में न्यूजीलैंड की 40 रन की जीत का श्रेय बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण को दिया.

114 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsNZ: मुनरो ने कहा, सलामी बल्लेबाजों को जल्द आउट करना अहम रहा

कॉलिन मुनरो ने दूसरे टी-20 मैच में शतकीय पारी खेली.

खास बातें

  1. भारत के साथ दूसरे टी-20 में मुनरो ने जड़ा था शानदार शतक
  2. राजकोट टी-20 में न्यूजीलैंड ने भारत को दी थी शिकस्त
  3. टी20 अंतरराष्ट्रीय में दो शतक जड़ने वाले चौथे बल्लेबाज हैं मुनरो
राजकोट: शतकवीर कॉलिन मुनरो ने कहा कि फॉर्म में चल रहे भारत के सलामी बल्लेबाजों को जल्द आउट करना शानदार रहा. उन्होंने दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में न्यूजीलैंड की 40 रन की जीत का श्रेय बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण को दिया.

यह भी पढ़ें : INDvsNZ: कॉलिन मुनरो के शतक से न्‍यूजीलैंड का पलटवार, सीरीज 1-1 से बराबर

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने सलामी बल्लेबाजों शिखर धवन और रोहित शर्मा को दूसरे ओवर में ही पवेलियन भेजा दिया, जिससे मेजबान टीम ने 197 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 11 रन पर ही दो विकेट गंवा दिए. मैच में 7 छक्कों और इतने ही चौकों की मदद से नाबाद 109 रन की पारी खेलने वाले मुनरो ने कहा, 'यह शानदार था. विकेटों से टीम की लय रुक गई और वे दो खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में थे जैसा कि हमने पहले टी-20 में देखा.'

यह भी पढ़ें : बल्‍लेबाज ने रिवर्स स्‍वीप की कोशिश की तो राशिद खान ने यूं जताया गुस्‍सा, देखें Video

उन्होंने कहा, 'उन्होंने रिकॉर्ड साझेदारी (158) की और ट्रेंट के लिए आक्रमण की अगुआई करते इस तरह का प्रदर्शन करना बेजोड़ था. एडम मिल्ने का प्रदर्शन भी शानदार रहा.' मुनरो ने कहा, इस तरह की गेंदबाजी से हमें लय और आत्मविश्वास मिला और इसके बाद स्पिनर (मिशेल सेंटनर और ईश सोढी) अपना काम कर सकते थे, क्योंकि वे (भारत) शुरू से ही जरूरी गति से रन नहीं बना पा रहे थे.

VIDEO:मैदान पर की बदसलूकी तो पड़ेगा महंगा


भारतीय टीम न्यूजीलैंड के लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट पर 156 रन ही बना सकी और मेहमान टीम ने 40 रन से जीत दर्ज करके सीरीज 1-1 से बराबर की. दक्षिण अफ्रीका में जन्में मुनरो ने शानदार शतक जड़ा, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. वह टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में दो शतक जड़ने वाले सिर्फ चौथे बल्लेबाज बने. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement