NDTV Khabar

अब कट्टरपंथियों ने इंग्लैंड के इस क्रिकेटर को दे दी नसीहत...

सेलिब्रिटीज के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है. हाल ही में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान और मोहम्मद शमी टि्वटरबाजों के निशाने पर आ चुके हैं.

515 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब कट्टरपंथियों ने इंग्लैंड के इस क्रिकेटर को दे दी नसीहत...

इंग्लिश अॉलराउंडर मोईन अली. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इंग्लिश क्रिकेटर ने सर विवियन रिचर्ड्स की पेंटिंग बनाई थी
  2. पेंटिंग को चैरिटी के लिए नीलाम करना चाहते थे मोईन अली
  3. टि्वटर पर कट्टरपंथियों ने पढ़ा दिया नैतिकता का पाठ
नई दिल्ली: क्रिकेटरों और सेलिब्रिटीज के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है. हाल ही में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान और मोहम्मद शमी टि्वटरबाजों के निशाने पर आ चुके हैं. शमी को बीवी की फोटो पोस्ट करने पर कट्टरपंथियों ने उन्हें नैतिकता का पाठ पढ़ाया था. इसके बाद इरफान पठान भी बेटे के चेस खेलते हुए तस्वीर पोस्ट कर आलोचकों का शिकार हो चुके हैं. इस बार कट्टरपंथियों के निशाने पर इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली आ गए हैं. 

यह भी पढ़ें : राज्यसभा पहुंचने के बाद ट्विटर पर ट्रोल हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर
  सर विवियन रिचर्ड्स का था स्केच
दरअसल, ओवल टेस्ट में अपनी शानदार हैट्रिक की बदौलत दक्षिण अफ्रीका को धूल चटाने वाले इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली टि्वटर पर एक तस्वीर को लेकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं. मोईन अली ने चैरिटी के लिए सर विवियन रिचर्ड्स का एक स्केच बनाया था. उन्होंने ट्विटर पर स्केच पोस्ट करने के बाद फॉलोअर्स से अपील की थी कि वे इसकी बोली लगाएं, लेकिन उन्हें उस समय निराशा हुई जब उन्हें टि्वटर पर निशाना बनाया जाने लगा और यह कहा जाने लगा कि चित्रकारी इस्लाम के खिलाफ है. 

यह भी पढ़ें : ट्विटरबाजों के निशाने पर आने के बाद इरफान पठान ने अब यह कहा....

वीडियो देखें : जायरा वसीम के साथ खड़े हुए कश्मीरी नौजवान



चैरिटी के लिए नीलाम किया जाना था स्केच
स्केच क्रिकेट की चैरिटी संस्था 'क्रिकेट यूनाइटेड' द्वारा नीलाम किया जाना था. यह संस्था प्रफेशनल क्रिकेटर्स के लिए फंड जमा करती है. हालांकि कई यूजर्स ने मोइन अली के पहल की तारीफ भी की और उन्हें मदद करने का वादा किया. गौरतलब है कि मोईन अली ने अभी हाल में द.अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में शानदार हैट्रिक लेकर इंग्लैंड को जीत दिलाई थी. इसके बाद इंग्लैंड 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली थी. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement