NDTV Khabar

खराब बॉलिंग देख भड़के फैन्स, बोले- ऑस्ट्रेलिया नहीं विराट से बदला ले रहे हैं उमेश

उमेश यादव के 5 ओवर में एरोन फिंच और डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी की और 7 चौके जड़े. इसे देखते हुए लोग भी भड़क गए.

405 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
खराब बॉलिंग देख भड़के फैन्स, बोले- ऑस्ट्रेलिया नहीं विराट से बदला ले रहे हैं उमेश

उमेश यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. उमेश यादव की बॉलिंग देख भड़के फैन्स.
  2. ट्विटर पर ट्वीट्स कर ले रहे हैं मजे.
  3. सीरीज जीत चुकी है टीम इंडिया.
नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में विराट कोहली ने 3 बदलाव किए हैं. जिसमें उन्होंने भुवनेश्वर को आराम देकर उमेश यादव को चुना है. ऐसा लग रहा था कि उमेश यादव पुराने लय में दिखेंगे और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खूब परेशान करेंगे. विकेट लेने में भी कामयाब रहेंगे. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हुआ. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के सामने वो पस्त नजर आए. शुरुआती ओवरों में वो कुछ खास नहीं कर पाए और 5 ओवर में 37 रन लुटा दिए.

पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में, उमेश यादव हुए फ्लॉप

एक तरफ जहां शुरुआती ओवरों में भुवनेश्वर कम रन देकर विकेट चटकाते हैं वहीं उमेश इससे उलट नजर आए. उमेश ने न विकेट लिए और रन भी खूब पिटाए. उमेश यादव के 5 ओवर में एरोन फिंच और डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी की और 7 चौके जड़े. इसे देखते हुए लोग भी भड़क गए. उन्होंने ट्विटर पर उमेश यादव के मजे लिए. किसी ने बोला कि वो ऑस्ट्रेलिया ने विराट से न खिलाने का बदला ले रहे हैं तो कोई उनके चयन पर सवाल उठा रहा है. 

पढ़ें- भारतीय टीम ने अंतिम दो मैचों में किया यह कारनामा तो बनेंगे कई नए रिकॉर्ड​ बता दें, काफी समय बाद उमेश यादव की टीम में एंट्री हुई है. सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली ने शानदार फॉर्म में चल रहे भुवनेश्वर और बुमराह को आराम देते हुए उमेश यादव और मोहम्मद शमी को मौका दिया है. लेकिन शुरुआती ओवरों में वो भरोसे पर नहीं उतर पाए. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement