NDTV Khabar

रन आउट होने पर खुद की हंसी उड़ाने से नहीं चूके गौतम गंभीर, किया यह रोचक ट्वीट...

गौतम गंभीर को आमतौर पर सोशल मीडिया में अपनी तल्‍ख टिप्‍पणियों के लिए जाना जाता है, लेकिन उन्‍होंने रणजी ट्रॉफी मैच में अपने प्रदर्शन को लेकर एक रोचक ट्वीट करके हर किसी को चौंका दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रन आउट होने पर खुद की हंसी उड़ाने से नहीं चूके गौतम गंभीर, किया यह रोचक ट्वीट...

गौतम हिमाचल के खिलााफ मैच की दूसरी पारी में रन आउट हो गए थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. गंभीर दूसरी पारी में 49 रन बनाकर हुए थे रन आउट
  2. अपने आउट होने के तरीके को बच्‍चों जैसा माना
  3. ट्वीट में दोनों बेटियों की फोटो पोस्‍ट की
नई दिल्‍ली:

भारतीय टीम की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके गौतम गंभीर को आमतौर पर सोशल मीडिया में अपनी तल्‍ख टिप्‍पणियों के लिए जाना जाता है. देश से जुड़े मुद्दों पर वे बढ़-चढ़कर अपनी राय जताते आए हैं, ऐसे में उन्‍होंने रणजी ट्रॉफी मैच में अपने प्रदर्शन को लेकर एक रोचक ट्वीट करके हर किसी को चौंका दिया है. रणजी ट्रॉफी के अंतर्गत 12 से 15 नवंबर तक दिल्‍ली और हिमाचल प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी मुकाबला फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला गया था, इसमें गौतम दूसरी पारी में 49 रन बनाकर रन आउट हुए. रन आउट होने के अपने इस तरीके से गौतम इतने नाखुश हुए कि खुद अपनी खिंचाई करने से भी नहीं चूके. उन्‍होंने इस पूरे मसले को बाल दिवस (14 नवंबर ) से जोड़कर रोचक बना दिया. गौतम गंभीर के इस ट्वीट को क्रिकेट फैंस ने बेहद पसंद किया. दिल्‍ली और हिमाचल प्रदेश के बीच खेला गया यह मैच ड्रॉ समाप्‍त हुआ था. इस मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दिल्‍ली ने पहली पारी में 317 रन बनाए थे, जवाब में हिमाचल प्रदेश की पहली पारी 223 रन पर समाप्‍त हुई थी. पहली पारी के आधार पर दिल्‍ली की टीम को 94 रन की बढ़त हासिल की. दिल्‍ली ने दूसरी पारी 4 विकेट खोकर 281 रन बनाने के बाद घोषित की और हिमाचल को दूसरी पारी में 376 रन का लक्ष्‍य दिया था. जवाब में खेलते हुए हिमाचल टीम मैच के अंतिम दिन के खेल की समाप्ति तक 5 विकेट खोकर 266 रन ही बना पाई और मैच ड्रॉ समाप्‍त हो गया.

अजहर को ईडन गार्डंस पर 'खास सम्‍मान' देने से गौतम गंभीर खफा, बोले-यह BCCI की हार..


...जब माथे पर लाल बिंदी और काले रंग का दुपट्टा ओढ़े दिखे क्रिकेटर गौतम गंभीर

टिप्पणियां

ड्रॉ समाप्‍त हुए इस मैच में गंभीर दूसरी पारी में रन आउट होने को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर चर्चा का विषय बन गए. उन्‍होंने अपने आउट होने के तरीके को बचपने से भरपूर माना. बाल दिवस को किए अपने ट्वीट में उन्‍होंने दो बेटियों अनाइज़ा और आज़ीन की तस्‍वीरें भी पोस्‍ट कीं. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'अनाइज़ा ने आजीन ने पूछा-दीदी, हमारे पापा ने बाल दिवस किस किस तरह से से मनाया. आज़ीना का जवाब-रणजी ट्रॉफी में वे बच्‍चों की तरह रन आउट हुए. '

हिमाचल के खिलाफ मैच में गंभीर इस तरह से रन आउट हुए थे..


गौतम को इस मैच की दूसरी पारी में रन आउट होकर विकेट गंवाना पड़ा था. इस मैच की पहली पारी में 44 रन बनाने वाले गौतम गंभीर को अम्‍पायर के गलत फैसल को शिकार होना पड़ा था. अम्‍पायर ने पहली पारी में गंभीर को  स्पिनर मयंक डागर की गेंद पर प्रियांशु डागर के हाथों कैच आउट दिया था जबकि गेंद दिल्‍ली टीम के ओपनर के बल्‍ले के बजाय पैड को छूकर फील्‍डर के हाथ तक पहुंची थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement