NDTV Khabar

टीम इंडिया की हार की वजह बनी लड़की, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

टीम इंडिया की वजह से नहीं, बल्कि एक लड़की की वजह से टीम इंडिया हारी. जी हां... सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें मैच के दौरान एक लड़की सोती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया की हार की वजह बनी लड़की, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

मैच के दौरान सोती दिखी लड़की, सोशल मीडिया पर हुई वायरल.

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुई मैच देखने आई ये लड़की.
  2. वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दर्शकों में बैठी एक लड़की सो रही थी.
  3. यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया.
नई दिल्ली: क्रिकेट में टीम इंडिया न्यूजीलैंड से मैच हार गया. इसके पीछे की वजह है टीम इंडिया की खराब गेंदबाजी. जिसको न्यूजीलैंड से लेकर टीम इंडिया भी मान चुकी है. अब टीम इंडिया दूसरे वनडे में जीत की तलाश करने उतरेगी. लेकिन पहले मैच में जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला है. जिसे देखकर हर कोई कह रहा है कि टीम इंडिया की वजह से नहीं, बल्कि एक लड़की की वजह से टीम इंडिया हारी. जी हां... सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें मैच के दौरान एक लड़की सोती नजर आ रही है. 

पढ़ें: वनडे क्रिकेट से जुड़े इन सवालों के जवाब क्‍या आप जानते हैं.....​ अब बताइए मैच चल रहा था. भारतीय कप्तान विराट कोहली चौके-छक्के मार रहे थे लेकिन एक लड़की सो रही थी. अगर ऐसे में कोई बैट्समैन दर्शकों में देखेगा और देखेगा कि एक लड़की सो रही है. तो कोई भी बल्लेबाज क्या सोचेगा? दरअसल एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दर्शकों में बैठी एक लड़की सो रही थी.

टिप्पणियां
पढ़ें: जब वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट के दौरान टीम इंडिया के सभी 11 खिलाड़ि‍यों ने की थी बॉलिंग..​
 
girl sleeping in match

जब कैमरा उस पर पड़ा तो उसकी सहेली ने उसे जगा दिया. कैमरे में साफ देखा जा सकता है कि लड़की सो रही थी और जब कैमरा उसकी तरफ आया तो उसकी सहेली ने उसे जगा दिया. लेकिन जब तक उसकी फ्रैंड उसे जगाती तब तक सोती हुई उस लड़की की वीडियो बन चुकी थी.

पढ़ें:  हवा में उड़ा 36 साल का 'सुपरमैन', धोनी की फिटनेस के सब कायल​ यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया. ऐसी-ऐसी बाते लिखी कि लड़की अगर खुद पड़ ले तो उसे शर्म आ जाए. तमाम लोग दुनिया भर से अपने मोबाइलों से ट्विटर, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर इस वीडियो को लेकर कमेंट्स करने लगे. कमेंट्स ऐसे-ऐसे फनी और जानदार थे कि इन्हें पढ़कर ही मजा आ गया. लोगों ने ट्विटर और फेसबुक पर वीडियो को लेकर कई कमेंट्स किए. तो वहीं कुछ लोगों ने तो इस लड़की को लेकर मेमेज भी बना दिए. हालांकि यह बात दूसरी है कि भारत अपने परफॉर्मेंस की वजह से हारा. लेकिन जिस तरह से लोगों ने उस लड़की को आड़े हाथे लिया उसे देखकर ऐसा लग रहा है भारत के हार की वजह उसकी परफॉर्मेंस नहीं बल्कि यह लड़की हो.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement