NDTV Khabar

Big Bash League: व‍िकेट लेने के बाद पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज ने क‍िया ऐसा एक्‍शन, लोग बोले-ये कैसा जश्‍न, देखें VIDEO

Harris Rauf: हार‍िस रऊफ की गेंदबाजी तो लोगों का द‍िल जीत रही है लेक‍िन व‍िकेट हास‍िल करने के बाद उनका जश्‍न मनाने का अंदाज ऐसा है जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा. लोग उसकी आलोचना करने से नहीं चूक रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Big Bash League: व‍िकेट लेने के बाद पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज ने क‍िया ऐसा एक्‍शन, लोग बोले-ये कैसा जश्‍न, देखें VIDEO

Harris Rauf के जश्‍न मनाने के अंदाज की लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं

खास बातें

  1. गेंदबाजी में जबर्दस्‍त प्रदर्शन कर रहे हैं हार‍िस रऊफ
  2. जश्‍न मनाते हुए गला काटने जैसा करते हैं एक्‍शन
  3. आलोचक बोले, उन्‍हें ऐसा जश्‍न मनाने के ल‍िए मना क‍िया जाए

Harris Rauf: पाक‍िस्‍तान के तेज गेंदबाज हार‍िस रऊफ (Harris Rauf)ब‍िग बैश लीग (Big Bash League)में अपने शानदार प्रदर्शन से क्र‍िकेटप्रेम‍ियों के ल‍िए आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. रऊफ ने गुरुवार को मेलबर्न स्‍टार की ओर से स‍िडनी थंडर (Melbourne Stars vs Sydney Thunder) के ख‍िलाफ मैच में जबर्दस्‍त प्रदर्शन क‍िया और 24 रन देकर तीन व‍िकेट हास‍िल क‍िए. यह उनकी गेंदबाजी का ही कमाल था क‍ि मेलबर्न की टीम व‍िपक्षी स‍िडनी थंडर्स को न‍िर्धार‍ित ओवरों में 7 व‍िकेट खोकर 142 के स्‍कोर पर रोकने में सफल हो गई. मेलबर्न स्‍टार्स की टीम ने 143 रन का टारगेट दो गेंद शेष रहते सात व‍िकेट खोकर हास‍िल कर ल‍िया. रऊफ (Harris Rauf)की बात करें तो वे टूर्नामेंट के तीन मैचों में अब तक 10 व‍िकेट ले चुके हैं. उनकी गेंदबाजी तो लोगों का द‍िल जीत रही है लेक‍िन व‍िकेट हास‍िल करने के बाद उनका जश्‍न मनाने का अंदाज ऐसा है जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा.

Big Bash League: बॉलर की अपील पर अम्‍पायर की 'हरकत' देख दर्शक हुए लोटपोट, देखें VIDEO


ब‍िग बैश लीग मैच से पहले यह काम करके Glenn Maxwell ने जीता द‍िल, देखें VIDEO

दरअसल, व‍िकेट हास‍िल करने के बाद रऊफ हवा में छलांग लगाते हैं और उसके बाद अपने हाथ को त‍िरछा करके गले के सामने से इस तरह ले जाते हैं मानो क‍िसी का गला रेत रहे हों (Haris Rauf's throat-slashing celebration). हार‍िस रउफ का जश्‍न मनाने का यह अंदाज कई लोगों को पसंद नहीं आया. उन्‍होंने इसे लेकर कमेंट क‍िए हैं. एक फैन ने ल‍िखा-हर बार रऊफ जब भी व‍िकेट लेते हैं, गला काटने जैसी भावमंग‍िमा (Throat Cutting Gesture)बनाते हैं, मुझे नहीं लगता क‍ि हमें इसकी जरूरत है. आइए नजर डालते हैं रऊफ के जश्‍न मनाने के अंदाज पर कुछ लोगों के र‍िएक्‍शन पर..

टिप्पणियां

मैच की बात करें तो स‍िडनी थंडर ने पहले बैट‍िंग करते हुए 20 ओवर्स में 7 व‍िकेट खोकर 142 रन का स्‍कोर बनाया. एलेक्‍स रॉस ने सर्वाध‍िक 40 रनों का योगदान द‍िया. मेलबर्न स्‍टार्स के ल‍िए हार‍िस रऊफ ने तीन व‍िकेट ल‍िए जबक‍ि ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने दो व‍िकेट हास‍िल क‍िए. जवाब में न‍िक लार्क‍िन के 65 और मार्कस स्‍टोइन‍िस के 58 रनों की मदद से मेलबर्न स्‍टार्स ने टारगेट 19.4 ओवर में सात व‍िकेट खोकर हास‍िल कर ल‍िया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement