NDTV Khabar

31 वर्ष के हुए रोहित शर्मा, बधाई देते हुए वीरेंद्र सहवाग बोले,'टैलेंट की टंकी इज ऑलवेज फुल'

टीम इंडिया के बेहतरीन बल्‍लेबाज रोहित शर्मा सोमवार को 31 वर्ष के हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
31 वर्ष के हुए रोहित शर्मा, बधाई देते हुए वीरेंद्र सहवाग बोले,'टैलेंट की टंकी इज ऑलवेज फुल'

रोहित शर्मा वनडे में तीन दोहरे शतक बनाने वाले दुनिया के इकलौते बल्‍लेबाज हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बर्थडे विश करने वालों में रैना, कैफ, लक्ष्‍मण भी शामिल
  2. हरभजन सिंह ने भी रोहित शर्मा को जन्‍मदिन पर बधाई दी
  3. नडे इंटरनेशनल में तीन दोहरे शतक लगा चुके हैं रोहित शर्मा
टिप्पणियां
टीम इंडिया के बेहतरीन बल्‍लेबाज रोहित शर्मा सोमवार को 31 वर्ष के हो गए. इस मौके पर रोहित के साथ क्रिकेट खेलने वाले पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों तथा प्रशंसकों ने उन्‍हें जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. रोहित को बर्थडे विश करने वाले प्रमुख खिलाड़ि‍यों में सुरेश रैना, मोहम्‍मद कैफ, वीवीएस लक्ष्मण और वीरेंद्र सहवाग शामिल हैं. बाएं हाथ के बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने रोहित को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'उस शख्‍स को जन्‍मदिन की बहुत-बहुत बधाई जिसने क्रिकेट को बेहद आसान बना दिया है. इनके नाम  में ही HIT है. ' टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ ने रोहित के साथ अपना एक फोटो शेयर करते हुए मुंबई के इस बल्‍लेबाज को शांत और स्‍टाइलिश बताया. कैफ ने ट्वीट किया, 'शांत और स्‍टाइलिश रोहित शर्मा को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं. आपको खेल देखना हमेशा बेहतरीन होता है. आने वाले वर्षों में आप उन मानकों को हासिल करेंगे जो आपने अपने लिए स्‍थापित किए हैं. '

यह भी पढ़ें: IPL 2018: इसलिए रोहित शर्मा हैं महेंद्र सिंह धोनी से भी बड़े मैच विनर!


पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने रोहित को अपने अनोखे अंदाज में जन्‍मदिन की बधाई दी है. वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, 'टैलेंट की टंकी इज आलवेज फुल. वह मेरे पसंदीदा बल्‍लेबाज हैं. मैं उन्‍हें खेलते देखना पसंद करता हूं. आप ऐसे ही चमक बिखेरते रहें और आपका खेल कौशल हमेशा बरकरार रहे.' रोहित शर्मा को बधाई देने वालों में वीवीएस लक्ष्‍मण और हरभजन सिंह भी शामिल हैं. रोहित शर्मा की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस और क्रिकेट की शीर्ष संस्‍था इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने भी रोहित को जन्‍मदिन की बधाई दी है.
वीडियो: रोहित की पारी से मुंबई इंडियंस ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को हराया
आईसीसी की ओर से जारी संदेश में कहा गया है, 'वनडे में तीन दोहरे शतक, वनडे में 264 रन का सर्वोच्‍च स्‍कोर और टी20 में संयुक्‍त रूप से सबसे तेज शतक (35 गेंद), भारत के रोहित शर्मा को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं.' गौरतलब है कि रोहित दुनिया के एकमात्र ऐसे बल्‍लेबाज हैं जिन्‍होंने वनडे में तीन दोहरे शतक लगाए हैं. उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में 209, श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता में 264 और श्रीलंका के खिलाफ ही मोहाली में नाबाद 208 रन की पारी खेली थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement