नीलामी में मिली बड़ी रकम से मेरा ध्यान भंग नहीं हुआ, शाहरुख खान बोले

IPL 2021: शाहरुख ने कहा,‘जब नीलामी में मेरा नाम आया तो मैं काफी नर्वस था. मैं खुशी से फूला नहीं समा रहा था. बस में मेरे साथी, खासकर कप्तान दिनेश कार्तिक बहुत खुश थे.’ तमिलनाडु टीम के साथ विजय हजारे ट्रॉफी के लिये इन दिनों इंदौर में मौजूद 25 वर्ष के शाहरुख ने कहा,‘मैं टेनिस गेंद से स्कूल में क्रिकेट खेलता था.

नीलामी में मिली बड़ी रकम से मेरा ध्यान भंग नहीं हुआ, शाहरुख खान बोले

शाहरुख खान को सीएसके ने खरीदा है

चेन्नई:

सिनेमा के ‘किंग खान' की तरह उनके हमनाम क्रिकेटर शाहरुख खान को भी कामयाबी रातों-रात नहीं मिली बल्कि चेन्नई के वेलाचेरी इलाके में रहने वाले रजनीकांत के इस प्रशंसक ने इसके लिये काफी मेहनत की है और इसका फल उन्हें आईपीएल में पंजाब किंग्स के साथ 5. 25 करोड़ रुपये के करार के रूप में मिला. एम शाहरुख खान बचपन से ही क्रिकेट और सिनेमा के दीवाने हैं. चमड़े के व्यापारी उनके पिता मसूद और उनकी मां लुबना ने उनके सपने पूरे करने में काफी मदद की, लेकिन नीलामी में एक समय ऐसा भी आया, जब शाहरुख खान खबर सुनते ही निराश हो गए और टीवी पर देख रहे नीलामी को बीच में ही छोड़कर डिनर करने चले गए. 

पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने किया केकेआर की खामियों की ओर इशारा

शाहरुख ने कहा,‘जब नीलामी में मेरा नाम आया तो मैं काफी नर्वस था. मैं खुशी से फूला नहीं समा रहा था. बस में मेरे साथी, खासकर कप्तान दिनेश कार्तिक बहुत खुश थे.' तमिलनाडु टीम के साथ विजय हजारे ट्रॉफी के लिये इन दिनों इंदौर में मौजूद 25 वर्ष के शाहरुख ने कहा,‘मैं टेनिस गेंद से स्कूल में क्रिकेट खेलता था. मैने डॉन बॉस्को और सेंट बेडे से स्कूल की पढ़ाई की.'इन्हीं स्कूलों से आर अश्विन, दिनेश कार्तिक और के श्रीकांत जैसे क्रिकेटर भी निकले हैं. शाहरुख ने कहा कि आईपीएल करार की चकाचौंध में उनका फोकस नहीं हटा है और उनकी नजरें शनिवार से शुरू हो रही विजय हजारे ट्रॉफी पर है.


कुछ यह है आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों के पिछले सेशन के एक-एक रन और विकेट की कीमत

उन्होंने कहा,‘मैं आईपीएल के बारे में अभी नहीं सोचना चाहता क्योंकि उसमें दो महीने का समय है. मेरा फोकस विजय हजारे ट्रॉफी पर है.'तमिलनाडु के ही सी हरि निशांत को 20 लाख रुपये की बेसप्राइज पर चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा. सी हरि ने कहा,‘पहले दौर में नहीं बिकने के बाद मैं निराश था. इसके बाद मैं डिनर करने चला गया जब मेरे पिता ने बताया कि मेरा नाम फिर आया है. इसके बाद मेरे साथियों ने बताया कि सीएसके ने मुझे खरीदा है.'उन्होंने कहा,‘उस टीम में होना जिसमें ‘थाला' एम एस धोनी है, यह सपना ही हो सकता है. मुझे इससे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.