IND v BAN: कुछ ऐसे रवि शास्त्री एंड कंपनी रख रही है भारतीय जूनियरों पर नजर

U19 CWC Final: बीसीसीआई की योजना आने वाले समय में कई युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर आगे बढ़ाने की है.

IND v BAN: कुछ ऐसे रवि शास्त्री एंड कंपनी  रख रही है भारतीय जूनियरों पर नजर

भारतीय खिलाड़ी टीवी पर वर्ल्ड कप फाइनल का लुत्फ उठाते हुए

पोचेफस्ट्रोम:

पोचेफस्ट्रोम में भारत और बांग्लादेश के अंडर-19 वर्ल्ड कप  फाइनल (U19 CWC Final) पर भारतीय सीनियर टीम के कोच रवि शास्त्री, कोचिंग स्टॉफ सहित बाकी खिलाड़ी भी बारीकी से नजरें गड़ाए हुए हैं. खिताबी जीत तो अपनी जगह है ही, वहीं भविष्य के लिहाज से यशस्वी जयसवाल, कप्तान प्रियंक गर्ग सहित कुछ खिलाड़ी हैं, जिन पर कोचिंग स्टॉफ की नजरें लगी हुई हैं. दरअसल बात यह है कि बीसीसीआई की योजना आने वाले समय में कई युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर आगे बढ़ाने की है. यही कारण है कि वर्तमान सीनियर स्टॉफ सिफ फाइनल ही नहीं, बल्कि शुरुआत से ही जूनियर विश्व कप के मैचों पर नजरें गड़ाए हुए है. 

यह भी पढ़ें: IND v BAN: इस दस साल पुरानी परंपरा को तोड़ पाएंगे भारतीय जूनियर

और इसी के तहत फाइनल मुकाबला शुरू होते ही पूरा स्टॉफ बाकी खिलाड़ियों के साथ टीवी के सामने इकट्ठा हो गया. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायलर हुयी, जिसमें कोच रवि शास्त्री, बैटिंग कोच विक्रम राठौर होटल लॉबी में लगे टीवी पर मैच का लुत्फ उठा रहे हैं. और ये दोनों यशस्वी जयसवाल को बहुत ही ध्यान से देख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: इस वजह से विराट कोहली कीवी हेनरी निकोलस को लेकर अंपायर से भिड़ गए

वहीं, तस्वीर में बॉलिंग कोच भारत अरुण और लेफ्टऑर्म स्पिनर कुलदीप यादव के साथ रवींद्र जडेजा को भी मैच का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है. एक बात साफ है कि मैच का परिणाम चाहे कुछ भी हो, लेकिन वर्तमान कोचिंग स्टॉफ कुछ खिलाड़ियों को जरूर अपनी भविष्य की प्लानिंग में शामिल कर सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  काफी समय पहले एनडीटीवी ने सर्फराज खान से खास बात की थी. 

बहरहाल, देखने की बात यही होगी कि कौन-कौन से युवा फाइल में अपने प्रदर्शन से सीनियर स्टॉफ को प्रभावित कर पाते हैं.