NDTV Khabar

IND vs AUS: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी सहित दिग्गजों ने दी टीम इंडिया को बधाई

सिडनी टेस्ट के ड्रॉ होने के साथ ही विराट कोहली की भारतीय टीम ऐसी पहली एशियाई टीम बन गई, जिसने ऑस्ट्रेलिया को उसकी ही धरती पर 2-1 से मात दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी सहित दिग्गजों ने दी टीम इंडिया को बधाई

भारतीय खिलाड़ी सीरीज जीत के बाद ट्रॉफी के साथ

खास बातें

  1. टीम इंडिया का 71 साल बाद विराट कारनामा!
  2. ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर 2-1 से पीटा
  3. चेतेश्वर पुजारा बने 'मैन ऑफ द मैच' और 'मैन ऑफ द सीरीज'
नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अलग-अलग क्षेत्रों के दिग्गजों ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर मात देकर 2-1 से सीरीज जीतकर इतिहास रचने वाली टीम इंडिया और कप्तान विराट कोहली को बधाई दी है. सिडनी टेस्ट (मैच रिपोर्ट) जैसे ही ड्रॉ में तब्दील हुआ, वैसे ही इन तमाम हस्तियों के बधाई संदेश सोशल मीडिया पर तैरने शुरू हो गए. सभी ने एक सुर में अपने-अपने बधाई संदेश में भारतीय टीम द्वारा 71 साल में पहली बार किए गए कारनाने को जमकर सराहा. इन तमाम गणमान्य लोगों सहित तमाम हस्तियों का भारतीय टीम को बधाई देना अपने आप में यह बताने के लिए काफी है कि भारत के लिए यह सीरीज जीत कितना ज्याद खास है. 

देश के प्रथम नागरिक रामनाथ कोविंद ने सिडनी टेस्ट के ड्रॉ होने के बाद चंद मिनट के भीतर अपने ट्विटर अकाउंट से बधाई देते देते हुए इंडिया की साहसी बल्लेबाजी, बेहतरीन गेंदबाजी और बेहतर टीम प्रयास को श्रेय देते हुए जीत को गौरवमयी उपलब्धि करार दिया 


यह भी पढ़ें: IND vs AUS: विराट बोले, कभी इतना गौरव महसूस नहीं किया, जानिए भारतीय कप्तान की 'चार बड़ी बातें'

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने बधाई ट्वीट में जीत को ऐतिहासिक उपलब्धि करार देते हुए सीरीज में किए गए यादगार प्रदशर्न और बेहतरीन टीमवर्क का उल्लेख किया

वहीं बॉलीवुड के दिग्गज भी भारतीय टीम को बधाई देने में पीछे नहीं रहे हैं. इन दिनों अपनी फिल्म एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर के प्रचार में व्यस्त दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ही अंदाज में टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत की बधाई दी. 

फरहान अख्तर ने भी  ने कप्तान विराट कोहली के अकाउंट को टैग करते हुए जीत इस रिकॉर्ड जीत के लिए भारतीय टीम को बधाई दी.

सचिन तेंदुलकर ने भी टीम इंडिया को इस जीत की बधाई देते हुए ऐतिहासिक जीत के लिए खिलाड़ियों की इच्छाशक्ति को श्रेय दिया. 

VIDEO:  एडिलेड टेस्ट में जीत के बाद कप्तान विराट कोहली. 

टिप्पणियां

वास्तव में दिग्गजों के बधाई संदेश अभी यहीं ही नहीं रुकने जा रहे हैं. जिस तरह भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज में प्रदर्शन किया है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि जल्द ही वनडे सीरीज के दौरान भी ऐसे ही बधाई संदेश देखने को मिलेंगे. 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement