NDTV Khabar

IND vs AUS T20: ऑस्‍ट्रेलिया की जीत के साथ भारत दौरे का समापन करना चाहते हैं ट्रेविस हेड

गुवाहाटी का दूसरा टी20 जीतने के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की निगाह टी20 सीरीज जीत पर टिकी हुई है. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविड हेड कल यहां भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में पिछले मैच के अपने शानदार प्रदर्शन को दोहराना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS T20: ऑस्‍ट्रेलिया की जीत के साथ भारत दौरे का समापन करना चाहते हैं ट्रेविस हेड

ट्रेविस हेड ने गुवाहाटी मैच में नाबाद 48 रनों की पारी खेली थी (AFP फोटो)

खास बातें

  1. गुवाहाटी मैच में हेड ने खेली थी नाबाद 48 रन की पारी
  2. हेनरिक्‍स के साथ टीम जीत में निभाई थी अहम भूमिका
  3. मैच में हेनरिक्‍स ने नाबाद 62 रन बनाए थे
हैदराबाद: गुवाहाटी का दूसरा टी20 जीतने के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की निगाह टी20 सीरीज जीत पर टिकी हुई है. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविड हेड कल यहां भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में पिछले मैच के अपने शानदार प्रदर्शन को दोहराना चाहते हैं. हेड (34 गेंद में नाबाद 48) और माइजेस हेनरिक्स (46 गेंद में नाबाद 62) ने दूसरे टी20 मैच में 76 गेंद में 109 रन की अटूट साझेदारी करके ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 15 . 3 ओवर में लक्ष्य तक पहुंचा दिया था जिससे टीम सीरीज को 1-1 से बराबर करने में सफल रही.

यह भी पढ़ें : कैच पकड़ना नहीं आता तो स्लिप में खड़ा क्यों होता है, जानिए ये विराट ने किससे कहा

हेड ने तीसरे टी20 की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा, ‘मैच विजयी साझेदारी का हिस्सा होना अच्छा था. बल्लेबाज के रूप में आप विकेट पर टिककर ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच जीतना चाहते हो और हम ऐसा करने में सफल रहे. कल सीरीज दांव पर लगी होगी और उम्मीद करते हैं कि कोई ऐसा कर पाएगा. उम्मीद करता हूं कि दोबारा मैं या मोइजेस ऐसा करेंगे.’ उन्होंने कहा, ‘अगर मैच जीतने के लिए गेंदबाज भी प्रतिस्पर्धी प्रदर्शन करेंगे तो यह शानदार रहेगा.’हेड हालांकि निराश हैं कि वह कुछ मैचों में अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे.

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं चहल और कुलदीप
इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कोलकाता में दूसरे वनडे में 39, बेंगलुरू में तीसरे वनडे में 29 और नागपुर में पांचवें वनडे में 42 रन की पारी खेली. उन्होंने कहा, ‘निजी तौर पर काफी निराशाजनक. पूरे दौरे के दौरान मैं अच्छी शुरुआत करने में सफल रहा लेकिन उसे आगे नहीं बढ़ा पाया.’ (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement