IND VS BAN: सुरेश रैना की इस पारी ने एक साथ 5 सूरमाओं को दी पटखनी, किया यह कारनामा

रैना टी-20 में नए अंदाज और तेवरों के साथ टीम इंडिया में लौटे हैं. इस अंदाज में जोखिम ज्यादा भरा है, लेकिन अभी वह और बल्लेबाजों को पीछे छोड़ेंगे

IND VS BAN: सुरेश रैना की इस पारी ने एक साथ 5 सूरमाओं को दी पटखनी, किया यह कारनामा

सुरेश रैना

नई दिल्ली:

बांग्लादेश के खिलाफ निधास टी20 ट्रॉफी में बुधवार को खेले गए लीग मुकाबले में इस फॉर्मेट में पिछले दिनों वापसी करने वाले सुरेश रैना ने 30 गेंदों पर 47 रन की पारी से बड़ा कारनामा कर डाला. रैना ने इस इस पारी से दिखाया कि बीसीसीआई ने हाल ही में जो सालाना अनुबंध दिया, उसके वह पूरी तरह हकदार हैं. साथ ही, फटाफट फॉर्मेट में उनका नया अंदाज खुद उन्हें और टीम इंडिया को पूरी तरह से रास आ रहा है. 
 


बांग्लादेश के खिलाफ नंबर तीन पर खेलने उतरे रैना ने अपनी पारी में कई शानदार स्ट्रोक लगाए. और उन्होंने अपनी इस 47 रन की पारी से उनकी रनों की गाड़ी फिलहाल 1499 पर जाकर अटक गई है, लेकिन इस पारी से उन्होंने कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें : IND VS BAN: सिर्फ 18 की उम्र में वॉशिंगटन सुंदर ने 'ऐसे' दिया सबसे बड़ा दिलवाला होने का सबूत!


आपका बता दें कि इस फॉर्मेट में फिलहाल 2,271 रन के साथ मार्टिन गप्टिल पहले और ब्रैंडन मैकलम 2,149 रन के साथ दूसरी पायदान पर हैं. वहीं, भारतीय कप्तान विराट कोहली 1983 रन के साथ तीसरे नंबर पर हैं.  बहरहाल, रैना की बात करें, तो 1499 पर पहुंचने के दौरान रैना ने पांच बल्लेबाजों को पीछे छोड़ डाला.
Newsbeep

VIDEO: सेंचुरियन में शतक बनाने के बाद विराट कोहली.
रैना के हाथों मात खाने वाले ये बल्लेबाज इंग्लैंड के एलेक्स हैल्स (1456), मसाकाद्जा (1450), शेन वॉटसन (1462), मार्लोन सैमुअल्स (1460) और महेला जयवर्धने (1493) हैं. बता दें कि रैना अब टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में 15वीं पायदान पर पहुंच गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com