Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

IND vs NZ 2nd ODI: इस फाइनल इलेवन के साथ विराट कोहली दूसरे वनडे में उतरेंगे, दो बदलाव तय

India vs New Zealand 2nd ODI: हमारे सूत्रों के अनुसार कप्तान विराट कोहली ने दूसरे वनडे में दो बदलाव करने का मन बना लिया है. पहले वनडे मुकाबले में भारत के लिए सकारात्मक बात उसकी बल्लेबाजी और श्रेयस अय्यर का शतक रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs NZ 2nd ODI: इस फाइनल इलेवन के साथ विराट कोहली दूसरे वनडे में उतरेंगे, दो बदलाव तय

Ind vs NZ 2nd ODI: श्रेयस अय्यर के पास एक और अच्छा मौका है

खास बातें

  1. दूसरा वनडे मुकाबला शनिवार को
  2. सुबह 7:30 से शुरू होगा दूसरा मैच
  3. न्यूजीलैंड ने बना ली है 1-0 की बढ़त
ऑकलैंड:

पिछले दिनों हैमिल्टन में पहला वनडे गंवाकर तीन मैचों की सीरीज 1-0 से पिछड़ चुकी टीम इंडिया मेजबान न्यूजीलैंड के साथ दूसरे मैच (India vs New Zealand 2nd ODI) में बराबरी की उम्मीदों के साथ शनिवार को ऑकलैंड (Auckland) में मैदान पर उतरेगी. पहले मुकाबले में 347 जैसा विशाल स्कोर खड़ा करने के बावजूद भारत को इस मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 4 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. जब ऐसा लग रहा था कि न्यूजीलैंड हार की तरफ बढ़ रही है, तभी रॉस टेलर (नाबाद 109) और टॉम लैथम (69) रन ने बहुत ही बेहतरीन पारियों से मुकाबले को एकतरफा बना दिया. बहरहाल, अब करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों के बीच अब शनिवार को खेले जाने वाले दूसरे (2nd ODI) और इसमें खेले जाने वाली भारतीय इलेवन को लेकर चर्चा है. 

यह भी पढ़ें:  हरभजन स‍िंह ने रॉस टेलर से पूछा मजाक‍िया सवाल तो फैन बोला...


बता दें कि हमारे सूत्रों के अनुसार कप्तान विराट कोहली ने दूसरे वनडे में दो बदलाव करने का मन बना लिया है. पहले वनडे मुकाबले में भारत के लिए सकारात्मक बात उसकी बल्लेबाजी और श्रेयस अय्यर का शतक रहा था. अय्यर ने मैनेजमेंट को एक बार फिर से भरोसा दिया था कि अब टीम इंडिया के नंबर-4 क्रम का सवाल लगभग खत्म हो गया है. तब तक, जब तक मैनेजमेंट कोई अटपटा और न समझ में आने वाला प्रयोग नहीं करता. 

यह भी पढ़ें:  Sanjay Manjrekar ने की टीम इंड‍िया के 'इस' बल्‍लेबाज की तारीफ, 360 ड‍िग्री बैट्समैन बताया..

पहले वनडे में भारतीय फील्डिंग भी ठीक-ठाक रही थी. लेकिन अब जब ऑकलैंड में दूसरे वडने में मैदान तुलनात्मक रूप से छोटा मिलने जा रहा है, तो मैनेजमेंट ने दो बदलाव करने का मन बना लिया है. चलिए हम आपको उस टीम और बदलाव से परिचय करा देते हैं, जो भारत इस मैच में करने जा रहा है:-

टिप्पणियां

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी

विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement