NDTV Khabar

IND vs SL: श्रीलंका के कप्‍तान Lasith Malinga ने यह बताया टीम की हार का कारण..

Virat Kohli ने कहा, 'मैं बेहद खुश हूं क‍ि टीम शानदार खेल दिखा रही है. इस जीत के साथ व‍िराट ने परोक्ष रूप में व‍िपक्षी टीमों को चुनौती भी दे डाली. उन्‍होंने कहा क‍ि टी20 वर्ल्ड कप के लिए हमारी टीम पूरी तरह से तैयार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs SL: श्रीलंका के कप्‍तान Lasith Malinga ने यह बताया टीम की हार का कारण..

Lasith Malinga ने माना, 142 रन का श्रीलंका का स्‍कोर भारत की मजबूत बल्‍लेबाजी के ल‍िए काफी 'छोटा' रहा

खास बातें

  1. कहा, हम ज्‍यादा रन नहीं बना सके, यही हार का कारण
  2. व‍िराट ने मैन ऑफ द मैच नवदीप सैनी को सराहा
  3. कहा, टी20 वर्ल्‍डकप के ल‍िए तैयार है भारतीय टीम
इंदौर:

India vs Sri Lanka, 2nd T20I: व‍िराट कोहली की टीम इंड‍िया ने वर्ष 2020 का आगाज जीत के साथ क‍िया है. टीम ने मंगलवार को खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मुकाबले में लस‍िथ मल‍िंगा की श्रीलंका टीम को 7 व‍िकेट से करारी हार के ल‍िए मजबूर कर द‍िया. गुवाहाटी का पहला टी20 मैच बार‍िश की भेंट चढ़ गया था. मैच के बाद भारतीय टीम के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने जहां नए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के शानदार प्रदर्शन को सराहा, वहीं व‍िपक्षी कप्‍तान लस‍िथ मल‍िंगा (Lasith Malinga) ने उन कारणों पर प्रकाश डाला जो श्रीलंका की हार का कारण बने. केवल 18 रन देकर दो व‍िकेट लेने वाले नवदीप (Navdeep Saini) मैन ऑफ द मैच घोष‍ित क‍िए गए.

व‍िकेट लेने के बाद पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज ने क‍िया ऐसा एक्‍शन, लोग बोले-ये कैसा जश्‍न, देखें VIDEO


मैच के बाद विराट कोहली ने कहा, 'मैं बेहद खुश हूं क‍ि टीम शानदार खेल दिखा रही है. खासकर नवदीप सैनी से अपनी बॉल‍िंगसे सभी का दिल जीता है. आगे भी उनसे काफी उम्मीदें  हैं. इस जीत के साथ व‍िराट ने परोक्ष रूप में व‍िपक्षी टीमों को चुनौती भी दे डाली. उन्‍होंने कहा क‍ि इसी वर्ष ऑस्‍ट्रेलि‍या में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए हमारी टीम पूरी तरह से तैयार है. व‍िराट (Virat Kohli)ने कहा क‍ि टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी से गेंदबाजी को काफी सहारा मिला है. हम उम्मीद करते हैं कि बुमराह अब टीम के साथ लंबे समय तक बने रहेंगे. दूसरी ओर, लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने बताया कि हमने स्‍कोरबोर्ड पर कम स्‍कोर खड़ा क‍िया और इसी कारण हमें हार का सामना करना पड़ा. उन्‍होंने अपनी रणनीत‍ि का खुलासा करते हुए बताया क‍ि अगर हम पहले बॉल‍िंग करते तो भारत को 160 के करीब स्‍कोर पर रोकने की पूरी कोश‍िश करते. हालांक‍ि ऐसा हुआ नहीं. अब मेरा पूरा ध्‍यान 10 जनवरी को होने वाले तीसरी टी20 मुकाबले पर है.

टिप्पणियां

मैन ऑफ द  मैच का पुरस्‍कार नवदीप सैनी को दिया गया. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है क‍ि टीम इंडिया के लिए मैंने अच्छा प्रदर्शन दिया. कोश‍िश यही है क‍ि आगे भी ऐसा ही खेल द‍िखाता रहूं. नवदीप ने मैच में अपने चार ओवर के कोटे में 18 रन देकर दो व‍िकेट हास‍िल क‍िए. नवदीप ने अव‍िष्‍का गुणत‍िलका और भानुका राजपक्षे को आउट करने के अलावा मैच में दो कैच भी पकड़े. 

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement