IND vs SL: चौथे दिन भी श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर छाया रहा प्रदूषण का खौफ, मास्‍क पहनकर मैदान में उतरे

फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन भी प्रदूषण का खौफ श्रीलंका के खिलाड़ि‍यों पर छाया रहा.

IND vs SL: चौथे दिन भी श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर छाया रहा प्रदूषण का खौफ, मास्‍क पहनकर मैदान में उतरे

मैच के चौथे दिन भी श्रीलंकाई खिलाड़ी मैदान पर मास्‍क पहले नजर आए (BCCI फोटो)

खास बातें

  • तेज गेंदबाज लकमल मैदान पर उल्‍टी करते दिखे
  • टेस्‍ट के दूसरे दिन भी मास्‍क पहनकर फील्डिंग की थी
  • बल्‍लेबाजी के दौरान किसी प्‍लेयर ने नहीं पहना था मास्‍क
नई दिल्ली:

फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन भी प्रदूषण का खौफ श्रीलंका के खिलाड़ि‍यों पर छाया रहा. मंगलवार को एक बार फिर श्रीलंकाई खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहनकर उतरे. तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल इस दौरान मैदान पर उल्टी करते हुए नजर आए. चौथे दिन 9 विकेट के नुकसान पर 356 रनों से आगे खेलने उतरी श्रीलंकाई टीम छह ओवरों में कुल 373 रनों पर ही सिमट गई. इसके बाद जब भारत ने अपनी दूसरी पारी शुरू की तो मेहमान टीम के तकरीबन सात खिलाड़ी मास्क पहनकर मैदान में आए. इन खिलाड़ियों में कप्तान दिनेश चंदीमल, एंजेलो मैथ्यूज, सदीरा समरविक्रमा, धनंजय डीसिल्वा के नाम शामिल हैं. हालांकि विकेटकीपर निरोशन डिकेवाल के अलावा लकमल ने मास्क नहीं पहने थे.

लकमल ने 10वें ओवर में मैदान में वापसी की। इससे पहले लकमल छठवें ओवर में उल्टी के बाद मैदान से बाहर चले गए थे. गौरतलब है कि इससे पहले, दूसरे दिन के दूसरे सत्र में भी श्रीलंका के पांच से ज्यादा खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहनकर उतरे थे. इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर श्रीलंकाई खिलाड़ि‍यों का खूब मजाक भी उड़ा था.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की शिखर धवन और रोहित की प्रशंसा
हालांकि श्रीलंका के किसी भी बल्लेबाज ने बल्लेबाजी के दौरान मास्क नहीं पहना था. मैथ्यूज ने तीसरे दिन की पारी में दो सत्र तक बिना मास्क पहने बल्लेबाजी की थी. वहीं चंडीमल ने तीसरे दिन के अंत तक बिना मास्क पहने बल्लेबाजी की थी। चौथे दिन भी चंडीमल ने जितनी बल्लेबाजी की उस दौरान मास्क नहीं पहना था. (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com