भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका : जब आउट होने के बाद विराट कोहली की ओर देखकर बड़बड़ाने लगे शिखर धवन

धवन इतना खीझ गए कि पीछे पलटकर विराट कोहली की ओर देखकर बड़बड़ाने लगे.

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका : जब आउट होने के बाद विराट कोहली की ओर देखकर बड़बड़ाने लगे शिखर धवन

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत के सलामी बल्लेबाजों शिखर घवन और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बीच गुरुवार को माहौल थोड़ा बिगड़ गया. मौका था डरबन वनडे के दौरान जब भारत 270 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहा था और रोहित का विकेट गिरने के बाद धवन 35 रन बनाकर मजबूती से खेल रहे थे. धवन अपने हाफ सेंचुरी के लक्ष्य की तरफ बढ़ रहे थे. 13वें ओवर में दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज क्रिस मॉरिस की गेंद पर धवन ने एक शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन वो इसे ठीक से खेल नहीं पाए. 

गेंद पास खड़े फील्डर ऐडन मार्कराम के पास जा रही थी लेकिन जब तक धवन गेंद से नजर हटाकर ऊपर देखते तब तक विराट कोहली अपनी जगह से दौड़ लगाते हुए दूसरे छोर के करीब पहुंच चुके थे.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : वनडे सीरीज के पहले बाइक से टीम इंडिया के शिखर धवन की हुई टक्‍कर, लेकिन....

Newsbeep

धवन ने पलट कर जैसे ही विराट को देखा वो सन्न रह गए और रन लेने के लिए दौड़ गए. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी. गेंद फील्डर ऐडन मार्कराम के पास पहुच चुकी थी और अभी धवन आधी पिच पर ही थे. मार्कराम ने आसानी से दूसरे विकट पर निशाना साध धवन को रन आउट कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : रोहित होते हैं तो रहाणे के बारे में पूछा जाता है और जब रहाणे होते हैं तो रोहित के बारे में : रवि शास्त्री​
विराट कोहली की गलती से धवन अपने हाफ सेंचुरी के लक्ष्य को पूरा किए बिना खीझते हुए पवेलियन को चल दिए. धवन इतना खीझ गए कि पीछे पलटकर विराट कोहली की ओर देखकर बड़बड़ाने लगे. नाराज धवन का इशारा कोहली को लेकर साफ था कि वह कोहली के कारण रन आउट हुए हैं. इसके बाद टीवी फुटेज में ड्रेसिंग रूम में भी नाराज  को धवन को साफ देखा गया.